Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए वरदान से समान, मंगल, गुरु और बुध की रहेगी विशेष कृपा!

Rashi Parivartant 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आने वाले 140 दिन कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ रहने वाला है. दरअसल गुरु, मंगल और बुध का विशेष प्रभाव रहने वाला है.

Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए वरदान से समान, मंगल, गुरु और बुध की रहेगी विशेष कृपा!

Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

खास बातें

  • आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए है खास.
  • इन राशियों पर रहने वाली है गुरु, बुध और मंगल देव की कृपा.
  • देखने को मिलेगा अहम बदलाव.

Rashi Parivartant 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों का राशि परिवर्तन (Rashi Parivartant 2022) खास महत्व रखता है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र की गणना के मुताबिक सभी ग्रह एक निश्चित समय अंतराल पर राशि परिवर्तन करते हैं. इसी क्रम में आने वाले 140 दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. इन राशियों पर मंगल, बुध और गुरु ग्रह की विशेष कृपा रहने वाली है. ज्योतिष शास्त्र के जानकार बता रहे हैं कि इन राशियों पर गुरु, मंगल और बुध की कृपा होने से भाग्योदय की प्रबल संभावना है. आइए जानते हैं कि आने वाले 140 दिन किन राशियों के लिए वरदान समान रहने वाला है. 

मिथुन

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मिथुन राशि के जातकों के लिए आने वाले 140 दिन वरदान के समान साबित होगा. इस दौरान किसी भी कार्य में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. आर्थिक लाभ का योग बनेगा. धर्म के कार्यों में रुचि बढ़ेगी. नौकरी-व्यापार में तरक्की का योग बनेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. नया वाहन या मकान खरीद सकते हैं. 

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को इस दौरान धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे. भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी. पारिवारिक सदस्यों का साथ मिलेगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में कद बढ़ सकता है. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 

तुला

तुला राशि वालों के लिए यह समय अत्यंत फलदायी साबित होगा. नौकरी और बिजनेस के लिए यह समय खास साबित होगा. दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती है. कर्यस्थल पर सकारात्मक माहौल प्राप्त होगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भाग लेंगे.

Bhadrapada 2022 Vrat Tyohar: भाद्रपद मास शुरू, इस माह के व्रत-त्योहार की पूरी लिस्ट जानें यहां

वृश्चिक 

धन लाभ के साथ-साथ आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर होगा. पारिवारिक और समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जॉब और बिजनेस में लाभ का अवसर प्राप्त होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में कार्यों की प्रशंसा होगी. परिवार के सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा. 

मीन

मीन राशि वालों को इस दौरान आर्थिक समस्या से छुटकारा मिल सकता है. नया वाहन या घर खरीदने का योग बनेगा. हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी. दांपत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी. साथ ही इस दौरान परिवार के सदस्य और दोस्तों का सहयोग मिलेगा. कुल मिलाकर यह समय वरदान के समान साबित होगा.

Karwa Chauth 2022: इस साल बेहद शुभ मुहूर्त में मनाया जाएगा करवा चौथ, यहां जानें व्रत की तिथि और महत्व

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com