Laxmi Narayan Yog: 26 अक्टूबर को बुध-शुक्र की युति से बनेगा लक्ष्मी-नारायण योग, इन राशियों को हो सकता है जबरदस्त धन लाभ!

Laxmi Narayan Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तुला राशि में लक्ष्मी-नारायण योग बनने जा रहा है. जिससे कुछ राशियों को फायदा हो सकता है.

Laxmi Narayan Yog: 26 अक्टूबर को बुध-शुक्र की युति से बनेगा लक्ष्मी-नारायण योग, इन राशियों को हो सकता है जबरदस्त धन लाभ!

Laxmi Narayan Yog: लक्ष्मी-नारायण योग इन राशियों के लिए मंगलकारी है.

Laxmi Narayan Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आने वाले 26 अक्टूबर, बेहद खास है. दरअसल ज्योतिषीय गणना के अनुसार, इस दिन बुध और शुक्र की युति हो रही है. जिसके परिणामस्वरूप लक्ष्मी-नारायण योग (Laxmi Narayan Yog) का निर्माण होगा. ज्योतिष (Astrology) के अनुसार, इस दिन तुला राशि में लक्ष्मी-नारायण योग (Laxmi Narayan Yog Benefits) बनेगा. ऐसे में यह लक्ष्मी नारायण योग (Laxmi Narayan Yog kya hai) कुछ राशियों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इस लक्ष्मी नारायण योग से किन राशियों को धन लाभ हो सकता है. 


 

कैसे बनता है लक्ष्मी-नारायण योग | How Lakshmi-Narayan Yog is formed

ज्योतिष के अनुसार, जब किसी एक राशि में बुध और शुक्र की युति होती हो तो उसके परिणामस्वरूप लक्ष्मी-नारायण योग (What is Laxmi Narayan Yog) का निर्माण होता है. ज्योतिष शास्त्र के नजरिए यह योग शुभ और मंगलकारी होता है. 26 अक्टूबर को तुला राशि में लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा.

लक्ष्मी नारायण योग से इन राशियों को होगा फायदा

कन्या - कन्या राशि के लिए यह लक्ष्मी-नारायण योग बेहद खास माना जा रहा है. ज्योतिष के जानकार बता रहे हैं कि इस शुभ योग के प्रभाव से कन्या राशि के जातक का भाग्योदय हो सकता है. इसके साथ ही इस दौरान कर्ज के रूप में दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. साथ ही मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

Dhanteras 2022: धनतेरस पर अपनी राशि के अनुसार खरीदें ये खास चीज, साल भर तक मलेगी मां लक्ष्मी की कृपा!

धनु - इस राशि के लिए भी लक्ष्मी-नारायण योग खास माना जा रहा है. दरअसल इस योग के शुभ प्रभाव से दैनिक आमदनी में वृद्धि हो सकती है. इसके अलावा जमीन-जायदाद और अचल संपत्ति से लाभ हो सकता है. न्यायिक विवाद का निपटारा होगा. नौकरी में पदोन्नति का योग बनेगा. 

मकर -  इस योग के प्रभाव से मकर राशि वालों की किस्मत पलट सकती है. दरअलस इस राशि के जातक को लक्ष्मी-नारायण योग का शुभ प्रभाव प्राप्त होगा. करियर में उन्नति और बिजनेस में तरक्की का भी योग बनेगा. परिवार के सदस्यों से आर्थिक लाभ हो सकता है. 

Grah Rashi Parivartan 2022: अक्टूबर में इन 6 ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, जानें किसके लिए है मंगलकारी

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com