Lakshmi Narayan Yog: 26 अक्टूबर को बन रहा है लक्ष्मी नारायण योग, ज्योतिष के अनुसार इन 3 राशियों को होगा सबसे अधिक लाभ!

Lakshmi Narayan Yog: बुध और शुक्र की युति से 26 अक्टूबर को लक्ष्मी नारायण योग बनने जा रहा है. यह शुभ योग कुछ राशियों के लिए खास माना जा रहा है.

Lakshmi Narayan Yog: 26 अक्टूबर को बन रहा है लक्ष्मी नारायण योग, ज्योतिष के अनुसार इन 3 राशियों को होगा सबसे अधिक लाभ!

Lakshmi Narayan Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार लक्ष्मी नारायण योग इन राशियों के लिए शुभ है.

Lakshmi Narayan Yog Effect on Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में ग्रहों का राशि परिवर्तन, युति, वक्री और मार्गी का विशेष महत्व है. जब कोई ग्रह अपनी चाल में बदलाव करता है तो उसका असर सभी राशियों पर होगा. ग्रहों का राशि परिवर्तन का प्रभाव कुछ राशियों पर सकारात्मक और कुछ पर नाकारात्मक असर होता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 26 अक्टूबर को ग्रहों की युति से खास योग का निर्माण हो रहा है. दरअसल इस दिन बुध, कन्या राशि के निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इसके पहले 18 अक्टूबर को शुक्र ग्रह तुला राशि में प्रवेश कर चुके हैं. ऐसे में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग (Lakshmi Narayan Yog) बन रहा है. इस योग के शुभ प्रभाव से कुछ राशियों को विशेष लाभ होगा. 

लक्ष्मी नारायण योग इन राशियों के लिए शुभ | Laxmi Narayan Yoga is auspicious for these zodiac signs

मकर- मकर राशि पर लक्ष्मी नारायण योग का खास प्रभाव पड़ेगा. लक्ष्मी नारायण योग से इस राशि के जातक को नौकरी और व्यापार में विशेष लाभ मिल सकता है. इसके साथ ही नौकरी में उन्नति का भी योग बन रहा है. बिजनेस में फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है. कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा.

Surya Grahan 2022: आज शाम इतने बजे से लग रहा है सूर्य ग्रहण, इन 6 राशि वालों को रहना होगा खास सतर्क


 

कन्या- इस राशि के लिए लक्ष्मी-नारायण योग बेहद शुभ माना जा रहा है. इस योग के प्रभाव से कन्या राशि के जातकों को कर्ज से छुटकारा मिल सकता है. इसके साथ ही दिया हुआ कर्ज वापस मिल सकता है. व्यापार में आर्थिक लाभ का सुनहरा अवसर मिल सकता है. नौकरीपेशा वाले जातकों को धन लाभ का विशेष अवसर प्राप्त होगा. 


 

धनु- धनु राशि से संबंधित जातकों के लिए लक्ष्मी नारायण योग खास साबित होना वाला है. दरअसल इस शुभ योग के प्रभाव से नौकरी में उन्नति का खास अवसर प्राप्त होगा. इसके साथ ही आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा. बिजनेस में आर्थिक तरक्की हो सकती है. किस्मत का भी साथ मिल सकता है.

Surya Grahan 2022: सूर्यग्रहण कहां-कहां दिखेगा, यहां जानिए ग्रहण का सही समय और सूतक काल की अवधि

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

करगिल में गरज PM मोदी, कहा- सेनाएं दुश्‍मन को उसी की भाषा में मुंहतोड़ जवाब देना जानती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com