Guru ग्रह 24 नवंबर को होंगे मार्गी, इन 3 राशियों को होगा बड़ा लाभ, यहां जानिए उनके नाम

Zodiac sign : गुरु ग्रह 24 नवंबर को मार्गी (margi planet) होने वाले हैं. इससे त्रिकोण राजयोग (rajyog) बन रहा है जिसका असर सभी राशियों  (zodiac sign) पर पड़ेगा जिसमें से 3 राशियों को बड़ा फायदा होने वाला है. तो चलिए जानते हैं उनके बारे में.

Guru ग्रह 24 नवंबर को होंगे मार्गी, इन 3 राशियों को होगा बड़ा लाभ, यहां जानिए उनके नाम

Mithun rashi के जातकों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं.

Astrology tips : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की स्थिति में बदलाव का असर मानव जीवन पर बहुत बड़ा पड़ता है. इसलिए लोग समय समय पर अपनी कुंडली पंडित को जरूर विचार करवाते हैं ताकि उन्हें ग्रह दशा पता चल सके. आपको बता दें कि गुरु ग्रह 24 नवंबर को मार्गी (margi planet) होने वाले हैं. इससे त्रिकोण राजयोग (rajyog) बन रहा है जिसका असर सभी राशियों  (zodiac sign) पर पड़ेगा जिसमें से 3 राशियों को बड़ा फायदा होने वाला है. तो चलिए जानते हैं उनके बारे में.

गुरु ग्रह का राशियों पर प्रभाव | guru grah impact on zodiac

वृष राशि-  गुरु ग्रह 24 नवंबर को 11वें भाव में मार्गी होंगे जो आय और लाभ का भाव माना गया है. बिजनेस में अच्छा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं. इस दौरान इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आप वाहन और प्रॉपर्टी खरीदने का भी प्लान कर सकत हैं. किसी पुराने रोग से भी मुक्ति मिलेगी. गुरु का मार्गी होना हर लिहाज से इस राशि के लिए लाभकारी होने वाला है.

मिथुन राशि - इस राशि के जातकों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं. इस समय नए जॉब का भी प्रस्ताव आ सकता है. इस दौरान आपका प्रमोशन और इंक्रीमेंट भी होने के आसार हैं. इस दौरान मिथुन राशि के जातकों का अच्छा मुनाफा होने का योग बन रहा है. आपके कारोबार को विस्तार मिल सकता है.

कर्क राशि- गुरु ग्रह के मार्गी होने से इस राशि के लोगों के लिए विदेश यात्रा का भाव बन रहा है. इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा, अगर आप कुंवारे हैं तो विवाह के अच्छे प्रस्ताव भी आ सकते हैं. लंबे समय से रोके हुए कार्य पूरे होंगे.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

स्पॉटलाइट : माधुरी दीक्षित की नई फिल्म Maja Ma की क्रू से स्पेशल बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com