Angarak Yoga 2022: अंगारक योग इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ, आने वाले दिन होंगे लकी

Angarak Yoga 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि में राहु और मंगल की युति से अंगाकर योग बना हुआ है. ऐसे में अंगारक यो 5 राशि वालों के लिए लकी साबित हो सकता है.

Angarak Yoga 2022: अंगारक योग इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ, आने वाले दिन होंगे लकी

Angarak Yoga 2022: इन 5 राशियों के लिए अंगारक योग शुभ साबित हो सकता है.

खास बातें

  • अंगारक योग इन 5 राशयों के लिए शुभ.
  • मेष में मंगल-राहु की युति से बना अंगारक योग.
  • 10 अगस्त तक का समय रहेगा लकी.

Angarak Yoga 2022: ज्योतिष शास्त्र में मंगल और राहु (Mangal and Rahu) को खास माना गया है. ये दोनों ग्रहों में अपस में शत्रुता का भाव रहता है. मंगल (Mars) इस वक्त मेष राशि (Aries) में विराजमान है. जबकि राहु (Rahu) भी इस समय मेष राशि में संचरण कर रहा है. ऐसे में राहु और मंगल की युति से अंगारक योग (Angarak Yoga) का निर्माण हुआ है. ज्योतिषीय गणना के अनुसार, 10 अगस्त 2022 तक मेष राशि में अंगारक योग (Angarak Yoga 2022) बना रहेगा. अंगारक योग (Angarak Yoga) के प्रभाव से जातक का स्वभाव क्रोधी और हिंसक हो जाता है. राहु-मंगल (Rahu-Mangal) का अंगाकर योग कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होगा, वहीं कुछ के लिए शुभ फालदायी साबित हो सकता है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) की गणना के मुताबिक जानते हैं कि अंगारक योग का सकारात्मक प्रभाव किन 5 राशियों पर पड़ेगा.

मेष

राहु मंगल का अंगारक योग (Angarak Yoga) मेष राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है. अंगाकर योग के प्रभाव से मेष राशि वालों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी. नौकरी-व्यापार में लाभ के कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए भी अंगारक योग मंगलकारी साबित होगा. बिजनेस में निवेश के लिए यह योग शुभ साबित होगा. आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस दौरान कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

Sawan Shaniwar: सावन का चौथा शनिवार इन 3 राशियों के लिए बेहद खास, शनिदेव की बरसेगी कृपा

मिथुन

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, मिथुन राशि से संबंधित जातकों के लिए 10 अगस्त तक का समय शुभ साबित हो सकता है. इस दौरान अंगारक योग (Angarak Yoga) का शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा. इस दौरान सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जॉब में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में प्रमोशन भी हो सकता है. 

कर्क 

इस राशि से संबंधित जातकों के लिए राहु-मंगल का अंगारक योग (Angarak Yoga) शुभ रहने वाला है. इस दौरान कार्यस्थल पर अधिकारियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही कार्यशैली में सकारात्मक बदलाव आएगा. पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी. व्यापार में मुनाफा हो सकता है. 

Venus Transit: शुक्र ग्रह जल्द करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन, जानें किन राशियों के आएंगे अच्छे दिन!

सिंह

अंगारक योग (Angarak Yoga) के शुभ प्रभाव से सिंह राशि के जातकों को धन लाभ हो सकता है. इस दौरान किए गए मेहनत का लाभ मिलेगा. साथ ही इस अवधि में हर इच्छा पूरी हो सकती है. इसके साथ ही नौकरी में परिवर्तन का योग बनेगा. दैनिक आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. रोजगार में तरक्की का प्रबल योग बनेगा. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

धनु

ज्योतिष की गणना के मुताबिक धनु राशि वालों के लिए भी अंगारक योग (Angarak Yoga) शुभ साबित होगा. इस दौरान लंबे समय से अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. आर्थिक प्रगति में आ रही बाधाएं दूर होंगी. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. नौकरी में तरक्की संभव है. जो लोग व्यापार कर रहे हैं, उन्हें इस दौरान मुनाफा प्राप्त हो सकता है. नया मकान और वाहन खरीदने का योग बनेगा.

Sawan 2022: सावन के बचे हुए दिन इन 5 राशियों के लिए वरदान के समान, बरसेगी शिवजी की कृपा!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com