Sawan 2022: सावन के बचे हुए दिन इन 5 राशियों के लिए वरदान के समान, बरसेगी शिवजी की कृपा!

Sawan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सावन के बचे हुए दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. इन 5 राशियों को शिवजी की विशेष कृपा प्राप्त हो सकती है.

Sawan 2022: सावन के बचे हुए दिन इन 5 राशियों के लिए वरदान के समान, बरसेगी शिवजी की कृपा!

Sawan 2022: सावन के बचे हुए दिन इन राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है.

खास बातें

  • सावन के बचे हुए दिन इन राशियों के लिए शुभ.
  • इन 5 राशियों पर रहने वाली है शिवजी की कृपा.
  • सावन का आखरी सोमवार इस राशयों के लिए है खास.

Sawan 2022: सावन का पवित्र महीना अब समाप्ति की अग्रसर है. सावन मास में अब तक कई शुभ संयोग बने हैं और बचे हुए दिनों में भी कई शुभ योग बनने वाले हैं. ज्योतिषि शास्त्र (Astrology) के अनुसार, सावन (Sawan) के बचे हुए दिन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित हो सकता है. ज्योतिष के जानकारों की मानें 5 राशियों पर शिवजी की विशेष कृपा दृष्टि रहने वाली है. साथ ही इन राशियों पर शिवजी के (Shipv Ji)  साथ-साथ मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी. जिससे जीवन की तमाम परेशानियां दूर हो सकती हैं.  साथ ही जीवन में सकारात्मकता आ सकती है. ज्योतिष के अनुसार जानते हैं कि सावन के बचे हुए दिनों में किन राशियों पर शिवजी की कृपा रहेगी. 

सावन मास में इन 5 राशियों पर रहेगी शिवजी की कृपा

मिथुन (Gemini)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सावन के बचे हुए दिनों में मिथुन राशि वालों पर शिवजी की विशेष कृपा रहने वाली है. शिवजी की कृपा से हर काम में सफलता मिल सकती है. इसके अलावा मां लक्ष्मी की कृपा भी प्राप्त हो सकती है. मां लक्ष्मी की कृपा से धन लाभ हो सकता है. इसके साथ ही दांपत्य जीवन में सुख और समृद्धि बनी रहेगी. सावन के बचे हुए दिनों में भगवान शिव की पूजा से विशेष लाभ प्राप्त हो सकता है. 

Shani Rashi Parivartan: 2023 तक इन 3 राशियों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर, जानें किसे रहना होगा संभलकर

सिंह (Leo)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सावन के बचे हुए दिन सिंह राशि से संबंधित जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. इस अवधि में भगवान शिव और मां लक्ष्मी की पूजा फलदायी साबित हो सकती है. साथ ही इस दौरान आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. इसके साथ ही इस दौरान किए गए परिश्रम का पूरा फल मिलेगा. पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी. इसके अलावा व्यापारिक कार्यों में प्रगति संभव है.

धनु (Sagittarius)- सावन के बचे हुए दिनों में कोई बड़ी कामयाबी हासिल कर सकते हैं. इसके साथ ही कार्यस्थल पर अतिरिक्त जवाबदेही मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन का भी लाभ मिल सकता है. सावन में भगवान शिव की पूजा से रुके हुए कार्य पूरे होंगे. साथ ही सेहत उत्तम रहेगा. सावन सोमवार पर शिवजी की रुद्राभिषेक करना अत्यंत लाभकारी साबित हो सकता है. 

Budh Grah Uday: व्यापार के कारक बुध ग्रह का हुआ उदय, इन 3 राशि वालों को करियर-व्यापार में तरक्की का प्रबल योग!

कर्क (Cancer)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सावन के बचे हुए दिन कर्क राशि वालों के लिए भी खास रहने वाला है. इस दौरान भोलेनाथ की विशेष कृपा प्राप्त होगी. सावन सोमवार के दिन भोलेनाथ का अभिषेक शुभ फलदायी साबित हो सकता है. दांपत्य जीवन में खुशियां बरकरार रहेगी. आर्थिक स्थिति में भी सुधार हो सकता है. बिजनेस में नए स्रोत से इनकम की संभावना बनेगी. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. माता-पिता का सहयोग प्राप्त हो सकता है.

मीन (Pisces)- ज्योतिषीय मान्यताओं के अनुसार, सावन के बचे हुए दिनों में मीन राशि के जातकों को शिव जी की विशेष आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है. इस दौरान भगवान शिव और मां पर्वती की पूजा से जीवन की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. वाहन खरीदने का योग बनेगा. किसी अन्य स्रोत से धन लाभ हो सकता है. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. इसके अलावा इस दौरान बिजनेस में आर्थिक प्रगति हो सकती है.

Putrada Ekadashi 2022: सावन पुत्रदा एकादशी व्रत का है खास महत्व, भगवान विष्णु और शिवजी का मिलती है कृपा, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com