Video: दिल्ली में छात्रों ने प्रेगनेंट डॉग की पीट-पीटकर की हत्या, मैदान में घसीटा

कार्यकर्ता और कुत्ता प्रेमी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिनके ओखला स्थित संस्थान का छात्र होने का शक है. 

Video: दिल्ली में छात्रों ने प्रेगनेंट डॉग की पीट-पीटकर की हत्या, मैदान में घसीटा

घटना का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली:

दक्षिण पूर्वी दिल्ली में डॉन बॉस्को तकनीकी संस्थान के करीब 25 संदिग्ध छात्रों और कर्मचारियों ने एक गर्भवती कुतिया को प्रताड़ित करने के बाद पीट-पीट कर मार डाला. अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पार्क में हुई इस नृशंस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. शिकायत के अनुसार संस्थान के दो भाई भी कथित तौर पर वरिष्ठ कर्मचारियों के निर्देश पर वहां मौजूद थे. 

वायरल वीडियो में छात्रों के एक गिरोह संस्थान के परिसर में एक टिन शेड के अंदर डरी हुई कुतिया को घेरते हुए दिख रहा है. इसी बीच एक छात्र अपने हाथ में एक रॉड के साथ प्रवेश करता है और बाकी छात्र उसे बाहर से उकसाते हैं. फिर वो कुतिया पर हमले करता है. 

जानवरों की यातना और हत्या के भयानक दृश्य वाला 15 मिनट लंबा यह वीडियो शनिवार को वायरल हो गया. कार्यकर्ता और कुत्ता प्रेमी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिनके ओखला स्थित संस्थान का छात्र होने का शक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- सीबीआई, ईडी और आयकर विभागों का ‘त्रिशूल' के रूप में उपयोग कर रहा है केन्द्र : वृंदा कारात
-- इंदिरा गांधी के आलोचक भी देशभक्ति और गरीबों से हमदर्दी की उनकी प्रतिबद्धता को स्वीकारते हैं: सोनिया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)