तबलीगी जमात मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम के दो और पुलिसकर्मी आए Coronavirus के चपेट में

दिल्ली पुलिस के दो और जवान को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जो तबलीगी जमात मामले की जांच कर रही अपराध शाखा की एक टीम का हिस्सा थे.

तबलीगी जमात मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की टीम के दो और पुलिसकर्मी आए Coronavirus के चपेट में

अब तक दिल्ली पुलिस के 21 से अधिक कर्मियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.     

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस के दो और जवान को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जो तबलीगी जमात मामले की जांच कर रही अपराध शाखा की एक टीम का हिस्सा थे. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. फिलहाल पूरी टीम क्वारेंटीन हो गई है. बता दें कि इससे पहले,दक्षिणी दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मुख्यालय का दौरा करने वाले दिल्ली पुलिस के अपराध शाखा के एक कांस्टेबल को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. 

कांस्टेबल ने पिछले महीने वहां आयोजित धार्मिक सम्मेलन की जांच के सिलसिले में मरकज इमारत का दौरा किया था जहां कई लोगों के संक्रमित होने की सूचना मिली थी. अब तक दिल्ली पुलिस के 21 से अधिक कर्मियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.     


उल्लेखनीय है कि बृहस्पतिवार रात तक राजधानी दिल्ली में इस वायरस के संक्रमण के मामले बढ़कर 3738 हो गए हैं. पिछले 24 घंटे में यहां 223 नए मामले सामने आए हैं जबकि 2 मरीजों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटों में 73 मरीज ठीक हुए हैं और इसके साथ ही यहां कुल 1167 लोग इस वायरस के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं. दिल्ली में कोरोनावायरस से अब तक 61 लोगों की जान गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com