Delhi: पांच साल पहले हुई हत्‍या का दिल्‍ली पुलिस ने खुलासा किया, मामला गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का, यूं हाथ लगा सुराग

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने 5 साल पहले हुए एक हत्या के मामले को सुलझाते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Delhi: पांच साल पहले हुई हत्‍या का दिल्‍ली पुलिस ने खुलासा किया, मामला गर्लफ्रेंड से छेड़खानी का, यूं हाथ लगा सुराग

Delhi Police ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है

नई दिल्ली:

Delhi: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने 5 साल पहले हुए एक हत्या के मामले को सुलझाते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये हत्या गर्लफ्रेंड के साथ हुई छेड़खानी का बदला लेने के लिए की गई थी. क्राइम ब्रांच के डीसीपी राजेश देव के मुताबिक, 28 दिसम्बर 2016 में थाना पटेल नगर थाना पुलिस को रात करीब 8 बजे जानकारी मिली थी कि एक शख्स घायल अवस्था में रॉक गार्डन के पीछे की तरफ पड़ा हुआ है, उसके शरीर पर चोट के निशान हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शख्स को घायल अवस्था मे अस्पताल में भर्ती करवाया था जहां 29 दिसम्बर को उसकी मौत हो गई थी. मृतक की पहचान उस्मान खान के रूप में हुई जो कि दिल्‍ली (Delhi) के रंजीत नगर इलाके का रहने वाला था.

फार्महाउस में चल रही थी हेरोइन की फैक्‍ट्री, लिया था विदेशी मरीजों के लिए किराये पर

पुलिस की टीम ने वारदात वाली जगह के आसपास लगे CCTV कैमरों की जांच की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उस्मान का एक लड़के से विवाद था, वो आरोप लगा रहा था कि मृतक और उसके दोस्तों ने उसकी गर्लफ्रेंड के साथ छेड़खानी की है. इसी के चलते वो लड़का अपने दोस्तों के साथ आया और उस्मान को चाकू मारकर मौके से फरार हो गया. बीती 27 जुलाई को पुलिस की टीम को आरोपी रोहित की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम ने रोहित और उसके 3 साथियों रिंकू ,सचिन और दीपांशु को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्‍ली दंगे : कोर्ट ने दिल्‍ली पुलिस पर ठोका 25 हजार का जुर्माना, कहा-जांच में बरती ढिलाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूछताछ के दौरान आरोपी रोहित ने खुलासा किया कि 28 दिसम्बर साल 2016 को जब अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रॉक गार्डन में मौजूद था. उस वक्त बगीचे के बाहर तीन लड़कों ने उसकी गर्लफ्रैंड के साथ छेड़खानी की थी उस समय वो वहां से चला गया और अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद वो वापस अपने दोस्तों के साथ पहुंचा जहां तीन लड़कों में से उस्मान नाम का शख्स मौजूद था जिसको चाकू मारकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे.