विज्ञापन
This Article is From Aug 11, 2019

दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने की आत्महत्या, फेसबुक पर किया सीधा प्रसारण

डीएमआरसी के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराये के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और इसे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम (सीधा प्रसारण) कर दिया.

दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने की आत्महत्या, फेसबुक पर किया सीधा प्रसारण
प्रतीकात्मक तस्वीर.
नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराये के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली और इसे फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम (सीधा प्रसारण) कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के निवासी शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि पूर्वी शाहदरा के उनके कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जहां उसने पंखे के हुक से प्लास्टिक के तार के जरिये फंदा लगाकर आत्महत्या की. पुलिस ने कहा कि शुभांकर का दो दिन पहले उससे मिलने आए पिता से झगड़ा हो गया था. हालांकि, इस बात का पता लगाया जा रहा है कि क्या उसने झगड़े की वजह से यह कदम उठाया. 

मां से हुआ झगड़ा तो हॉस्पिटल की छत से लड़की ने की सुसाइड की कोशिश, लाइव Video हुआ वायरल

किसी ने भी शुभांकर की मौत पर संदेह नहीं जताया है. फेसबुक लाइव स्ट्रीम के दौरान शुभांकर को डीएमआरसी की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया. उसने एक-दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा. एक सूत्र ने कहा कि शुभांकर ने जून में डीएमआरसी में नौकरी शुरू की थी और वह बिजली एवं रखरखाव विभाग में कर्मचारी थे. पुलिस के मुताबिक  शुभांकर के मित्र सूर्यकांत दास ने सुबह करीब 9 बजकर 5 मिनट पर थाना फर्श बाजार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि सूर्यकांत ने बताया कि उसके दोस्त आकाश ने उसे सुबह करीब आठ बजे जानकारी दी कि उसने शुभांकर की लाइव वीडियो देखी, जिसमें वह कमरे के पंखे के हुक से फांसी लगाता दिख रहा है. 

घरवालों ने कराई गर्लफ्रेंड की शादी तो प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात

सूर्यकांत ने इसकी सूचना अपने एक और मित्र राजेन्द्र ओझा को दी और जब वह उसके घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद पाया. इस दौरान जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो शुभांकर को लटका हुआ पाया. पुलिस ने कहा कि मृतक के परिवार को जानकारी दे दी गई है और उसके शव को सब्जी मंडी शवगृह भेज दिया गया है. पुलिस ने कहा कि शुभांकर की पत्नी पश्चिम बंगाल में रहती है. उसकी एक शादीशुदा बहन है और मां का 16 साल पहले देहांत हो चुका है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
दिल्ली मेट्रो के कर्मचारी ने की आत्महत्या, फेसबुक पर किया सीधा प्रसारण
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com