दिल्ली MCD चुनाव: AAP ने लॉन्च किया कैंपेन, सुकेश चंद्रशेखर को बताया BJP का स्टार कैंपेनर

कैंपेन लॉन्च करते हुए गोपाल राय ने कहा, 'दिल्ली में बात कूड़े पर ही होगी. दिल्ली वाले अरविंद केजरीवाल को सफाई की जिम्मेदारी देना चाहते हैं. कूड़े के मुद्दे पर निगम चुनाव होगा. BJP को कूड़े के पहाड़ पर जवाब देना होगा.'

दिल्ली MCD चुनाव:  AAP ने लॉन्च किया कैंपेन, सुकेश चंद्रशेखर को बताया BJP का स्टार कैंपेनर

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने 27 अक्टूबर को गाजीपुर लैंडफिल का दौरा किया था.

नई दिल्ली:

 दिल्ली में नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोमवार को कैंपेन लॉन्च कर दिया है. AAP के दिल्ली के संयोजक गोपाल राय ने सोमवार को एमडीसी चुनाव को लेकर तैयारियों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, 'दिल्ली में बात कूड़े पर ही होगी. दिल्ली वाले अरविंद केजरीवाल को सफाई की जिम्मेदारी देना चाहते हैं. कूड़े के मुद्दे पर निगम चुनाव होगा. BJP को कूड़े के पहाड़ पर जवाब देना होगा.' उन्होंने कहा कि 8 नवंबर से दिल्ली के हर बूथ पर कूड़े पर जनसंवाद शुरू होगा. AAP के 600 प्रवक्ता 20 नवंबर तक जनसंवाद करेंगे.' बता दें कि दिल्ली में 13682 बूथ हैं. गोपाल राय ने तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर को BJP का स्टार कैंपेनर बताकर तंज भी कसा है. 

गोपाल राय ने आगे कहा- 'BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा MCD का 15 साल का एक काम नहीं गिना पाए. BJP ने एकीकरण के नाम पर चुनाव टाला है. बीजेपी अपने सर्वे में बार-बार फैल हो रही थी, इसलिए चुनाव टाले. उन्होंने शराब नीति का मामला उठाया लेकिन तब भी सर्वे में भाजपा हारती नजर आई.' 

जनसंवाद के दौरान दिल्ली की जनता से 5 सवाल पूछे जाएंगे:-

1. क्या आप कूड़े से परेशान हैं? साफ सफाई होती है?

2. जब आप अपने दोस्त रिश्तेदार के घर जाते हैं तो वहां कूड़ा मिलता है या नहीं?

3. बीजेपी ने 3 कूड़े के पहाड़ बनाये हैं क्या आपने देखे हैं?

4. क्या आपको पता है BJP और जगह देख रही है नए कूड़े के पहाड़ बनाने के लिए?

5. कूड़े की सफ़ाई की ज़िम्मेदारी दी थी. इस कूड़ा की सफाई कौन करेगा? BJP या AAP की सरकार?

बीजेपी पर साधा निशाना
गोपाल राय ने इस दौरान सीधे बीजेपी पर हमला बोला. गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में सारे तिकड़म के बाद भाजपा चुनाव कराने पर विवश हुई है. दिल्ली में भाजपा दिशा हीन पार्टी है.  MCD के लिए भाजपा के पास कोई एजेंडा ही नहीं है. बीजेपी के अध्यक्ष रामलीला मैदान आये लेकिन आश्चर्य है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक नई उपलब्धि नहीं गिनाई. 

सुकेश चंद्रशेखर को बताया BJP का स्टार कैंपेनर
उन्होंने कहा कि कोई ठग सुकेश चंद्रशेखर अब भाजपा का स्टार कैंपेनर बन गया है. सुकेश ठग के सहारे भाजपा चुनाव की नैया पार लगाना चाहती है. गोपाल राय ने BJP के चुनावी कैंपेन नारे पर तंज कसा और कहा- अब नारा आया है-'सेवा ही विचार, नहीं खोखले प्रचार'. AAP ने कहा कि सेवा करते तो उम्मीदवार नहीं बदलने पड़ते, सेवा करते तो उम्मीदवार नहीं बदलने पड़ते, सेवा नहीं मेवा खाया है. 

ये भी पढ़ें:-

दिल्ली के LG लड़ें MCD वार्ड का चुनाव, हारने पर पद से दें इस्तीफा: AAP के दुर्गेश पाठक की चुनौती

गुजरात चुनाव और दिल्ली में MCD इलेक्शन क्यों हो रहे एक साथ? केजरीवाल ने दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

NDTV टाउनहॉल में बोले केजरीवाल, "दिल्ली नगर निगम और गुजरात चुनाव में बीजेपी हारेगी"