विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2021

चोरों की आई शामत, एक ही दिन में दिल्ली पुलिस ने 9 झपटमार और दो शातिर चोर दबोचे

पुलिस ने एक ही दिन में 9 झपटमार और दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. इनसे चोरीशुद माल, चाकू, मोबाइल मोटरसाइकिल इत्यादि बरामद किए गए है.

चोरों की आई शामत, एक ही दिन में दिल्ली पुलिस ने 9 झपटमार और दो शातिर चोर दबोचे
एक ही दिन में पुलिस ने दिल्ली में 9 झपटमार और दो शातिर चोर पकड़े.
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने बाहरी उत्तरी जिला में अपराध पर लगाम कसते हुए एक और असाधारण उपलब्धि हासिल की है. पुलिस ने एक ही दिन में 9 झपटमार और दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. इनसे चोरीशुद माल, चाकू, मोबाइल मोटरसाइकिल इत्यादि बरामद किए गए है. 23 दिसंबर की रात को नरेला थाना क्षेत्र में 2 Hawk eye टीम लगातार गश्त कर रही थीं. करीब 9.45 बजे एक टीम ने A 5 चौक नरेला के पास एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध लड़कों को देखा और उनको रोककर पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ के दौरान उनकी तलाशी ली गई और उनके पास से नरेला थाना क्षेत्र से एक चोरीशुदा मोबाइल बरामद हुआ. जब गहन तलाशी ली गई तब एक शख्स के पास से चाकू भी बरामद हुआ और बाइक को zipnet पर चेक किया गया तो वह भी नरेला से चोरीशुदा पाई गई.

पकड़े गए लड़कों के नाम रोशन, विक्रांत और मोहम्मद अली बताए जा रहे हैं. रोशन और विक्रांत नरेला के रहने वाले है और मोहम्मद अली गाजियाबाद लोनी में रहता है. वहीं नरेला थाना की दूसरी हॉक आई टीम ने 10 बजे के आस पास वर्धमान मॉल sec 6 Narela के पास गश्त करते हुए एक दूसरी बाइक पर भी तीन संदिग्ध लड़कों को देखा और उनको रोककर पूछताछ की गई. लड़कों की पहचान आमिर, जमील, और विशाल के रूप में हुई. ये तीनों ही नरेला के रहने वाले हैं. पूछताछ के दौरान विशाल के पास से एक चोरीशुदा मोबाइल और जमील के पास से चाकू बरामद हुआ.

दिल्ली : शादी से नाराज लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर लड़के को किया अधमरा, गुप्तांग भी काटा

वहीं zipnet पर चेक करने पर बाइक भी नरेला थाना क्षेत्र से चोरीशुदा पाई गई. मालूम चला कि आमिर पहले भी चार वारदातों में शामिल रहा है. दूसरी ओर थाना भलस्वा डेयरी की टीम ने एक झपटमार हरिओम को गिरफ्तार किया है जो मुकुंदपुर का रहने वाला है. हरिओम पहले भी 17 वारदातों को अंजाम दे चुका है और इसके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और 2 चोरीशुदा मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. 

साथ ही थाना स्वरूप नगर की हॉक आई टीम ने लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले एक अपराधी को CCTV फुटेज और तकनीकी सहायता से ढूंढ कर दबोच लिया है जिसकी पहचान चंदन ठाकुर के रूप में हुई है. चंदन पहले भी ड्रग्स के केस में जेल काट चुका है. साथ ही स्वरूप नगर थाना पुलिस ने दो अपराधियों अरुण और अमरदीप को भी धर दबोचा है, जिनके पास से चोरीशुदा बैटरी बरामद हुई है. अरुण पहले भी चोरी के केस में जेल जा चुका है. 

दिल्ली : 3,000 रुपयों के लिए बदमाशों ने दो लोगों को पत्थरों से पीटा, एक की मौत; घटना CCTV में कैद

थाना नरेला इंडस्ट्रियल एरिया हॉक आई टीम ने स्नैचिंग के मुकदमे में वांछित अपराधी को ढूंढकर दबोच लिया, जिसकी पहचान राजेश  कोड़ी के रूप में हुई. राजेश पहले भी चोरी के दो मुकदमों में संलिप्त रहा है. एक ही दिन में 9 झपटमार और दो चोरों के पकड़े जाने से बाहरी उत्तरी जिला में वारदातों में लगातार कमी आई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, टक्कर के बाद कार सवार ने शख्स को कई मीटर तक घसीटा, मौत
चोरों की आई शामत, एक ही दिन में दिल्ली पुलिस ने 9 झपटमार और दो शातिर चोर दबोचे
अजब इत्तेफाक: इधर पत्नी से जेल में हो रही थी केजरीवाल की मुलाकात, इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से आई गुड न्यूज
Next Article
अजब इत्तेफाक: इधर पत्नी से जेल में हो रही थी केजरीवाल की मुलाकात, इसी बीच सुप्रीम कोर्ट से आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com