दिल्ली : शादी से नाराज लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर लड़के को किया अधमरा, गुप्तांग भी काटा

आरोप है कि रमन अपनी पत्नी के साथ आज राजौरी गार्डन पुलिस से सुरक्षा मांगने आया था. इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को मिल गई और थाने के बाहर निकलते ही रमन को अगवा कर लिया.

दिल्ली : शादी से नाराज लड़की के घरवालों ने पीट-पीटकर लड़के को किया अधमरा, गुप्तांग भी काटा

मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के राजौरी गार्डन में अपनी मर्जी से प्यार और शादी करने से नाराज एक लड़की और उसके पति को पहले लड़की के घरवालों ने अगवा किया, फिर लड़की के पति की जमकर पिटाई कर उसे छोड़ दिया. लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है और वो सफदरजंग अस्पताल में भर्ती है. पुलिस के मुताबिक, उन्हें गुरुवार को 22 साल के रमन के घायल होने की जानकारी सफदरजंग अस्पताल से मिली. जांच में पता चला कि सागरपुर की रहने वाली एक लड़की रमन से प्यार करती थी, जिसका लड़की के घरवाले विरोध कर रहे थे. घरवालों के खिलाफ जाकर लड़की ने रमन से दिल्ली से बाहर जाकर शादी कर ली और वो 22 दिसंबर को दिल्ली वापस लौटे थे.

आरोप है कि रमन अपनी पत्नी के साथ आज राजौरी गार्डन पुलिस से सुरक्षा मांगने आया था. इसकी जानकारी लड़की के घरवालों को मिल गई और थाने के बाहर निकलते ही रमन को अगवा कर लिया. इसके बाद उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. यहां तक कि उसके गुप्तांग भी काट दिए. गंभीर हालत में रमन को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, अभी इस बात की जांच जारी है कि रमन को कहां से अगवा किया गया? अभी सभी आरोपी फरार हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com