CM केजरीवाल ने की भारतीय डॉक्टरों के लिए 'भारत रत्न' की मांग, PM को लिखी चिट्ठी

डॉक्टरों के लिए भारत रत्न की मांग करते हुए सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी. उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स और नर्स को शुक्रिया कहने का ये सबसे अच्छा तरीका है. 

CM केजरीवाल ने की भारतीय डॉक्टरों के लिए 'भारत रत्न' की मांग, PM को लिखी चिट्ठी

डॉक्टर्स और नर्स को शुक्रिया कहने का ये सबसे अच्छा तरीका : केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान डॉक्टरों ने बिना अपनी जान की परवाह किए दिन-रात लोगों की सेवा की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेता डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की सेवा की लगातार सराहना कर रहे हैं. इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है. अरविंद केजरीवाल ने इस वर्ष भारत रत्न (Bharat Ratna) 'भारतीय डॉक्टर' को देने की मांग की है. 

सीएम केजरीवाल ने चिट्ठी में लिखा, "कोरोना में बहुत डॉक्टर और नर्सों ने सेवा करते हुए अपनी जान गंवाई है. डॉक्टर से मेरा तात्पर्य किसी व्यक्ति विशेष से नहीं बल्कि देश के सभी डॉक्टर नर्स और पैरामेडिक्स के समूह से है अगर नियम किसी समूह को ये सम्मान देने की इजाजत नहीं देता तो नियमों को बदला जाए." उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स और नर्स को शुक्रिया कहने का ये सबसे अच्छा तरीका है. 


वहीं, अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री को लिखी चिट्ठी में डॉक्टरों और नर्स को भारत रत्न दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि देश के डॉक्टर, नर्स और पैरामेडिकल स्टाफ के लोगों ने अपनी जान पर खेलकर लोगों की जान बचाई हैं, इनको सम्मान तो ज़रूर मिलना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: केजरीवाल के झूठ से 12 राज्यों में पैदा हुआ ऑक्सीजन संकटः पात्रा