ऑर्डर में लेट होने पर दबंगों ने रेस्टोरेंट स्टाफ को पीटा, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

दादरी के कटहेरा के रहने वाले तीन युवक परवेज, मनोज व क्रेस सिंह खाना खाने रेस्टोरेंट पर पहुंचे. तीनों ने चिकन बिरयानी ऑर्डर की. आर्डर में थोड़ी देरी होने पर परवेज उत्तेजित हो गया. उसने ऑर्डर आने से पहले ही रेस्टोरेंट कर्मचारी अल्ताफ की गर्दन पकड़ कर उसको पीटना शुरू कर दिया.

ऑर्डर में लेट होने पर दबंगों ने रेस्टोरेंट स्टाफ को पीटा, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

पुलिस पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

नई दिल्ली:

पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में लगता है पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. यही कारण है कि जरा-जरा सी बात पर लोग मारपीट पर उतारू हो जा रहे हैं. ऐसी दो घटना थाना क्षेत्रों में घटित हुई है. थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित अंसल मॉल के एक रेस्टोरेंट में खाना देर से परोसे जाने से नाराज 3 युवकों ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से मारपीट की. दूसरी घटना थाना 49 क्षेत्र में सेक्टर 51 होशियारपुर में घटित हुई जिसमें चार-पांच लड़कों ने मिलकर हॉस्टल चलाने वाली महिला को सही खाना नहीं देने पर पीटा. दोनों मामलों में आरोपी मारपीट करते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं. पुलिस पीड़ितों की शिकायत दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. 
 
इमरान का अंसल माल में ज्यूक नाम से रेस्टोरेंट है. दादरी के कटहेरा के रहने वाले तीन युवक परवेज, मनोज व क्रेस सिंह खाना खाने रेस्टोरेंट पर पहुंचे. तीनों ने चिकन बिरयानी ऑर्डर की. आर्डर में थोड़ी देरी होने पर परवेज उत्तेजित हो गया. उसने ऑर्डर आने से पहले ही रेस्टोरेंट कर्मचारी अल्ताफ की गर्दन पकड़ कर उसको पीटना शुरू कर दिया. अल्ताफ को पीटते हुए आरोपित लिफ्ट तक ले गए. वहां मौजूद भीड़ ने किसी तरह पीड़ित को आरोपित के कब्जे से मुक्त कराया. एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडेय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दूसरी घटना थाना 49 क्षेत्र में सेक्टर 51 होशियारपुर में घटित हुई. हॉस्टल मालकिन जब वह फोन पर किसी से बातचीत कर रही, इस दौरान गेट पर कुछ लड़के आते हैं. महिला उनसे बातचीत करती है. तभी एक लड़का महिला मालकिन को टेबल पर धक्का दे देता है. युवकों ने पहले उसके साथ धक्का मुक्की की. फिर मारपीट करते हुए महिला को बाहर खींचने का प्रयास करते हैं. तभी महिला का साथी उसे बचा लेता है.   
 
हॉस्टल मालकिन महिला का निधि शर्मा है. वह सेक्टर-51 में हॉस्टल चलाती है. इन्होंने कॉलेजों के साथ अनुबंध किए हुए है. जिनके लड़के यहां रुकते हैं. कुछ दिनों से खाने को लेकर कोई दिक्कत आ रही थी. जिसको लेकर लड़कों ने कई बार शिकायत की थी. महिला ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद कोतवाली सेक्टर-49 में दोनों पक्षों को बुलाया गया. यहां बातचीत की जा रही है. पुलिस का कहना है अभी दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच बातचीत से हल निकाला जा रहा है.

ये भी पढ़ें:-

ग्रेटर नोएडा में युवक को पिटाई से बचाने गए दिल्ली पुलिस के Head Constable और एमसीडी कर्मचारी को जमकर पीटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मध्‍य प्रदेश : चोरी के आरोपी नाबालिगों को ट्रक से बांधकर सड़क पर घसीटा, हमलावरों की पहचान में जुटी पुलिस