ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी में सिक्योरिटी गार्डस ने युवक को पीटा, वीडियो वायरल, 5 गिरफ्तार

पीड़ित इसकी शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से करता है, जिस पर पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा: गौर सिटी में सिक्योरिटी गार्डस ने युवक को पीटा, वीडियो वायरल, 5 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा गौर सिटी-2 में सिक्योरिटी गार्ड ने शराब के नशे में हंगामा कर रहे एक युवक को जमकर पीटा है. मारपीट की घटना में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस के आला अधिकारियों ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 5 गार्डों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो के अनुसार शराब के नशे में एक युवक किसी बात को लेकर हंगामा कर रहा है. तभी वहां पर एक सिक्योरिटी गार्ड आता है और उससे कहासुनी हो जाती है.इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड युवक को जमीन पर गिराकर जमकर उसके साथ मारपीट करता है. मारपीट करते का युवक का वहां मौजूद लोग वीडियो बना लेते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 पीड़ित इसकी शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से करता है, जिस पर पुलिस के अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.