किसान 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालेंगे, फरीदाबाद में पुलिस बल सतर्क

सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद के चिन्हित स्थानों पर 25 से अधिक नाके लगाए गए, 3500 से अधिक पुलिस कर्मचारी तैनात

किसान 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालेंगे, फरीदाबाद में पुलिस बल सतर्क

फरीदाबाद में किसानों की ट्रैक्टर परेड के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की जा रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) की सिंघू बॉर्डर पर किसान नेताओं और पुलिस के बीच आज मीटिंग हुई. यह बैठक खत्म होने के बाद किसानों (Farmers) का कहना है कि पुलिस ने उन्हें ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) निकालने की इजाजत दे दी है. सभी रूटों पर पुलिस के साथ सहमति बन गई है. किसान नेता राजेन्द्र सिंह ने कहा कि हम शांतिपूर्ण तरीके से ट्रैक्टर परेड निकालेंगे. दूसरी तरफ किसान आंदोलन और 26 जनवरी समारोह के मद्देनजर फरीदाबाद (Faridabad) में पुलिस आयुक्त ने नाकों पर पहुंचकर कानून व्यवस्था की समीक्षा की. 

फरीदाबाद में 26 जनवरी समारोह और किसान आंदोलन के चलते पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने फरीदाबाद के विभिन्न स्थानों पर जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. सुरक्षा के मद्देनजर फरीदाबाद के चिन्हित स्थानों पर 25 से अधिक नाके लगाए गए हैं और 3500 से अधिक पुलिस कर्मचारी कानून व्यवस्था संभालने के लिए फील्ड में मौजूद हैं. इसी क्रम में पुलिस आयुक्त सबसे पहले सेक्टर 12 स्थित हुडा ग्राउंड में पहुंचे जहां पर 26 जनवरी समारोह का आयोजन किया जाना है.


इसके पश्चात उन्होंने सेक्टर 8, चंदावली पुल, सेक्टर 58 ट्रांसपोर्ट नगर और अंत में बड़खल पुल पहुंचकर पुलिस नाके चेक किए ओर पुलिसकर्मियों को कानून व्यवस्था संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिए. पुलिस आयुक्त ने पुलिस कर्मियों द्वारा सक्रिय रुप से वाहनों को चेक करने और संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने कहा कि कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोग समाज में अशांति फैलाने के मकसद से शहर में उपद्रव मचाने की कोशिश करते हैं परंतु पुलिस का काम है ऐसे व्यक्तियों पर निगरानी रखकर उन्हें ऐसा करने से रोकना और शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखना. पुलिस पेट्रोलिंग से संबंधित दिशानिर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि पीसीआर और राइडर 24 घंटे शहर में गश्त करेगी ताकि कोई भी व्यक्ति शहर में उत्पात मचाने की हिम्मत ना कर सके.