फरीदाबाद: मटकी दौड़ में निकला फिसड्डी तो विजेता पर की फायरिंग

पुलिस ने गिरफ्तार करके आरोपी को हवालात पहुंचाया, फरीदाबाद के सेक्टर 58 में हुई घटना

फरीदाबाद: मटकी दौड़ में निकला फिसड्डी तो विजेता पर की फायरिंग

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

नई दिल्ली:

फरीदाबाद के पुलिस थाना सेक्टर 58 की टीम ने एक व्यक्ति पर हवाई फायर करने के जुर्म में आरोपी सचिन को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 20 दिन पहले आपसी द्वेष के चलते एक व्यक्ति पर अवैध देसी कट्टे से हवाई फायर कर दिया था. पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित नितिन ने बताया कि वह फरीदाबाद के पियाला गांव का रहने वाला है. होली के अवसर पर हर वर्ष उनके गांव में मटकी दौड़ का आयोजन करवाया जाता है. 

इस वर्ष होली के अवसर पर आयोजित की गई मटकी दौड़ में 15-20 लड़कों ने भाग लिया था जिसमें आरोपी सचिन भी नितिन के साथ दौड़ में शामिल था. आरोपी सचिन किसी भी तरह इस दौड़ को जीतना चाहता था परंतु नितिन ने इस दौड़ में बाजी मार ली और आरोपी हार गया. इसी हार के कारण आरोपी नितिन से द्वेष रखने लगा.

इसी द्वेष के चलते आरोपी पियाला गांव में गैस एजेंसी पर आने वाले ट्रक ड्राइवर से 4 हज़ार रुपए में देसी कट्टा खरीद कर लाया. एक जुलाई को शाम करीब 8:00 बजे जब नितिन अपने दोस्त के साथ गांव के पार्क में टहल रहा था उसी दौरान आरोपी सचिन ने उस पर कट्टा तान दिया.

आरोपी सचिन ने देसी कट्टे से पीड़ित नितिन पर फायर कर दिया परंतु गोली पीड़ित को नहीं लगी और जैसे-तैसे पीड़ित ने अपनी जान बचा ली. नितिन को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.


पीड़ित की शिकायत पर थाना सेक्टर 58 में आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई. पुलिस टीम ने आरोपी को पियाला गांव से गिरफ्तार कर लिया तथा आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा व खाली खोल बरामद किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूछताछ में सामने आया कि आरोपी बारहवीं कक्षा का छात्र है और उसकी उम्र महज 18 साल है. द्वेष के चलते ही उसने नितिन पर हवाई फायर किया था. पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है.