आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को रखने के लिए उसी के मोबाइल नंबर से खरीदा था फ्रिज

मुंबई की श्रद्धा आफताब के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में मुंबई में ही रहती थी. लेकिन बाद में दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए थे. पुलिस का कहना है कि मई में ऑफताब ने दिल्ली के महरौली में श्रद्धा की हत्या कर दी थी. बॉडी को रखने के लिए अगले दिन उसने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था. इसी दिन उसने हथियार/औजार से शव को 35 टुकड़ों में बांट दिया.

आफताब ने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को रखने के लिए उसी के मोबाइल नंबर से खरीदा था फ्रिज

महरौली के जंगल में दिल्ली पुलिस को एक जबड़े का हिस्सा मिला है. पुलिस को शक है कि यह श्रद्धा का हो सकता है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में लिव इन पार्टनर और हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला (Aaftab Amin Poonawala) ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल तो कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी सभी सबूत जुटा नहीं पाई है. इस बीच एक नया अपडेट सामने आया है. आफताब ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा वॉकर की लाश के टुकड़ों को रखने के लिए छतरपुर से जो फ्रिज खरीदा था, उसके लिए श्रद्धा के मोबाइल नंबर का ही इस्तेमाल किया था. फ्रिज के बिल पर श्रद्धा का मोबाइल नंबर लिखा है. 

इस बीच महरौली के जंगल में दिल्ली पुलिस को एक जबड़े का हिस्सा मिला है. पुलिस को शक है कि यह श्रद्धा का हो सकता है. दरअसल, पुलिस पुछताछ में आफताब ने यह कबूल किया है कि उसने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए थे, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि जंगल से मिला जबड़ा श्रद्धा का हो सकता है. पुलिस को शक है कि आफताब ने लाश काटते वक्त श्रद्धा के जबड़े और दांत भी तोड़ दिए थे. अब जबड़े के उस हिस्से को जांच के लिए भेजा गया है. वहीं, पुलिस को जो दांत मिला है, उसके एक हिस्से का ट्रीटमेंट हुआ है. 

dlfb3too

फ्रीज के बिल पर श्रद्धा का मोबाइल नंबर लिखा है.

DNA रिपोर्ट आने में लगेंगे 15 दिन
इससे पहले खबर सामने आई थी कि श्रद्धा वॉकर ने भी मुंबई में अपने दांतों का रूट कनाल ट्रीटमेंट कराया था. इसकी मेडिकल रिपोर्ट भी है. आशंका जताई जा रही है कि शव के टुकड़े करते समय आफताब ने दांतों और जबड़े को भी तोड़ा था, जिससे श्रद्धा के शव की पहचान न की जा सके. इसके अलावा जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की है या नहीं, इसका पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट होना है. जिसके लिए उसके पिता और भाई के ब्लड सैंपल लिए गए हैं. इसकी रिपोर्ट आने में 15 दिन लग सकते हैं.

पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए पुलिस ने दी अर्जी
दिल्ली पुलिस ने आज साकेत कोर्ट में आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए एक एप्लिकेशन लगाई है. कोर्ट की परमिशन के बाद ही पॉलीग्राफी टेस्ट होगा. अभी तक कोर्ट ने नार्को टेस्ट की परमिशन दी थी. मंगलवार को आफताब की कोर्ट में पेशी है. वहां से पॉलीग्राफी टेस्ट की कोर्ट से परमिशन मिल सकती है. एफएसएल के मुताबिक-पॉलीग्राफी के लिए कोर्ट से अलग से परमिशन लेनी होती है. पॉलीग्राफी से लेकर ब्रेन मैपिंग, नार्को सभी प्रोसेस में 10 दिन के लगभग लगेंगे.

नशे का आदी है आफताब
दिल्ली पुलिस की टीम इस हत्याकांड की जांच के लिए हिमाचल के तोष पहुंची. तोष गांव जो कि हिमाचल के कसौल के बॉर्डर पर स्थित है. यहां से पुलिस को मामले में अहम इनपुट मिले हैं. पुलिस सुत्रों के अनुसार आफताब गांजे और चरस का आदी है. आफताब के फोन से तोष के कुछ ड्रग तस्करों के नम्बर भी मिले हैं. यहां पर गेस्ट हाउस मालिक से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस के अनुसार आफताब घूमने के लिए तोष गए थे.

बता दें कि मुंबई की श्रद्धा आफताब के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में मुंबई में ही रहती थी. लेकिन बाद में दोनों दिल्ली शिफ्ट हो गए थे.  पुलिस का कहना है कि मई में ऑफताब ने दिल्ली के महरौली में श्रद्धा की हत्या कर दी थी. बॉडी को रखने के लिए अगले दिन उसने 300 लीटर का फ्रिज खरीदा था. इसी दिन उसने हथियार/औजार से शव को 35 टुकड़ों में बांट दिया. वह 18 दिन तक हर रात करीब दो बजे शरीर के हिस्‍सों को ठिकाने लगाने के लिए जाता था.

ये भी पढ़ें:-

श्रद्धा मर्डर केस : हिमाचल के गांव में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, आफताब के फोन में मिले ड्रग्स तस्करों के नंबर- सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा मर्डर केस : दिल्ली पुलिस को मिला जबड़े का एक हिस्सा, जांच में जुटी टीम