"BJP करवाना चाहती है केजरीवाल की हत्या" : AAP ने मनोज तिवारी पर उठाए सवाल

स्कूल निर्माण में 1300 करोड़ रुपये के कथित घोटाले को लेकर विजिलेंस की रिपोर्ट पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि FIR, चार्जशीट, विजलेंस रिपोर्ट भाजपा के दफ्तर में लिखी जाती है और मीडिया में दी जाती है.

मनीष सिसोदिया ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया कि बीजेपी बौखला गई है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया कि दिल्ली और गुजरात मे चुनावी माहौल से बीजेपी बौखला गई है. वो अपनी साजिशों से ऊपर उठकर हत्याओं के मंसूबे बनाने लगी है. कल मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है. इससे साफ होता है कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या करवाना चाहती है.

मनोज तिवारी कह रहे हैं कि कोई हमला कर सकता है. उन्हें कैसे पता? इसकी जांच होनी चाहिए. हम इसकी शिकायत करेंगे. चुनाव आयोग से भी शिकायत करेंगे. मनोज तिवारी को क्या-क्या पता है? इस मामले में इसकी जांच होनी चाहिए. अरविंद केजरीवाल की राजनीति जनता के भरोसे के राजनीति है.

स्कूल निर्माण में 1300 करोड़ रुपये के कथित घोटाले को लेकर विजिलेंस की रिपोर्ट पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि FIR, चार्जशीट, विजलेंस रिपोर्ट भाजपा के दफ्तर में लिखी जाती है और मीडिया में दी जाती है. मिनिस्टर को नहीं दी जाती. वहीं AAP कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की मौत पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह दुखद है. संदीप भारद्वाज ट्रेड विंग में थे. मेरे भी बहुत करीबी थे. उनकी मौत को टिकट से जोड़ना गलत है.

वहीं पीटीआई के अनुसार, मनोज तिवारी ने भाजपा द्वारा केजरीवाल की हत्या साजिश रचे जाने के आरोपों को लेकर कहा, "मैं अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं. सिसोदिया पुराना राग अलाप रहे हैं."

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा वालकर मर्डर में "लव जिहाद"? स्मृति ईरानी ने की साफ बात
महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर राजनीतिक जंग : फडणवीस के बाद उद्धव और पवार का भी चढ़ा पारा
"राज्य की एक इंच जमीन भी नहीं जाने देंगे" : महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर बोले एकनाथ शिंदे