5 जून को हाइवे पर हुई लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 35 लाख रुपये बरामद

आरोपियों से पूछताछ में समाने आया कि वारदात को अंजाम देने के लिए पिछले लगभग दो महीने से कैश एजेंटो की रेकी कर रहे थे. वारदात करने के बाद सभी आरोपी ऋषिकेश तथा हरिद्वार घूमने गए थे.

5 जून को हाइवे पर हुई लूट मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 35 लाख रुपये बरामद

5 जून को हाइवे पर हुई लूट मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

फरीदाबाद:

5 जून को हाइवे पर हुई लूट मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से 35 लाख रुपये, सोने की चेन, देसी कट्टा, एक जिंदा रोंद और वारदात में प्रयोग 2 मोटरसाकिल बरामद हुए हैं. मुख्य आरोपी विकास वर्ष 2020 में 2.5 लाख की लूट को पहले भी अंजाम दे चुका है, जिसमें आरोपी जमानत पर है. आरोपी कंपनी के कैसियरों की इंडस्ट्री एरिया में रहकर रेकी करता था. आरोपी ने एनआईटी 3 नंबर में जूस की दुकान पर बैठकर रेकी की थी.  

बता दें कि वारदात 05 जून रात करीब 10 बजे की है.शिकायतकर्ता ने 12 जून को पुलिस को शिकायत दी, जिस पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर 31 में मुकदमा दर्ज किया गया था. वारदात के संदर्भ में डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों व एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी राकेश सिंह के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच टीम ने लूट में संलिप्त 4 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
 
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में विकास उर्फ विक्की, रवि, मनीष और मनीष सिंह का नाम शामिल है. आरोपी विकास उर्फ विक्की बल्लबगढ़ के आदर्श नगर का, आरोपी रवि बल्लबगढ़ के गांव डीग का तथा आरोपी मनीष मूल रुप से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गांव खानपुर का एवं आरोपी मनीष सिंह मूल रुप से उत्तर प्रदेश के जिला बुलंदशहर के गांव दाउदपुर का रहने वाला है. आरोपियों से पूछताछ में समाने आया कि वारदात को अंजाम देने के लिए पिछले लगभग दो महीने से कैश एजेंटो की रेकी कर रहे थे. वारदात करने के बाद सभी आरोपी ऋषिकेश तथा हरिद्वार घूमने गए थे.

ये भी पढ़ें:-

J&K : पाकिस्तान के कहने पर डॉक्टरों ने सुरक्षाबलों के खिलाफ बनाया झूठा रेप केस, बर्खास्त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकी ढेर