विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 02, 2022

Travala वेबसाइट पर Shiba Inu टोकन से भी बुक कर सकेंगे लग्जरी कार

इस साल मार्च में, Shiba Inu को सप्लाई चेन रियल एस्टेट में इनवेस्ट करने वाली आरईआईटी कंपनी (REIT) नोयाक लॉजिस्टिक्स इनकम (NLI) ने भी स्वीकार करना शुरू किया था

Read Time: 3 mins
Travala वेबसाइट पर Shiba Inu टोकन से भी बुक कर सकेंगे लग्जरी कार
NOWPayments ने भी अपने मरचेंट को एक SHIB BSC पेमेंट गेटवे जारी करने के लिए कहा है

Shiba Inu वर्तमान में सबसे लोकप्रिय मीम कॉइन में एक है. इस क्रिप्टोकरेंसी को पिछले कुछ समय में कई बड़े ब्रांड्स द्वारा अपने प्रोडक्ट्स व सर्विस के लिए पेमेंट ऑप्शन के रूप में स्वीकारना शुरू किया है. अब, ट्रैवल वेबसाइट Travala ने भी Ferrari, Rolls-Royce, Lamborghini समेत कई लग्जरी कारों की बुकिंग के लिए पेमेंट ऑप्शन के रूप में SHIB को स्वीकार करना शुरू करने की घषणा की है.

Travala ने ट्विटर पर पोस्ट के जरिए घोषित किया है कि लोग उनकी वेबसाइट पर लग्जरी कारों की बुकिंग के लिए SHIB का इस्तेमाल कर सकते हैं. ट्रैवल वेबसाइट ने पिछले साल दिसंबर में शीबा इनु क्रिप्टोकरेंसी के लिए सपोर्ट जोड़ा था, जिसके बाद से लोग वेबसाइट पर कई प्रोडक्ट्स और सर्विस के लिए SHIB के रूप में पेमेंट कर सकते हैं. कंपनी के अनुसार, SHIB के जरिए साइट पर दुनिया भर में 30 लाख से अधिक ट्रैवल प्रोडक्ट को बुक किया जा सकता है, जिसमें फ्लाइट, होटल और ट्रैवल पैकेज भी शामिल हैं.
 


जैसा कि हमने बताया, शीबा इनु को कई बड़े और लोकप्रिय ब्रांड्स ने अपने प्रोडक्ट्स और सर्विस के लिए पेमेंट ऑप्शन में अपनाना शुरू किया है. U.Today के अनुसार, टिकट और होटल बुकिंग प्लेटफॉर्म XcelTrip ने भी हाल ही में SHIB को पेमेंट मैथड के रूप में लागू करने की घोषणा की थी. अब, इस प्लेटफॉर्म पर SHIB होल्डर्स अपने ट्रैवल के लिए इस मीम क्रिप्टोकरेंसी का इस्तेमाल करके पूरा पेमेंट कर सकते हैं. कंपनी का कहना है कि यूजर्स अब SHIB का इस्तेमाल करके 70 से अधिक देशों में 23 लाख होटल, 450 से अधिक एयरलाइंस और कार किराए पर बुक कर सकते हैं.

इसके अलावा, एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि NOWPayments ने भी अपने मरचेंट को एक SHIB BSC पेमेंट गेटवे जारी करने के लिए कहा है, जो SHIB टोकन को स्वीकारने का काम करे.

इस साल मार्च में, Shiba Inu को सप्लाई चेन रियल एस्टेट में इनवेस्ट करने वाली आरईआईटी कंपनी (REIT) नोयाक लॉजिस्टिक्स इनकम (NLI) ने भी स्वीकार करना शुरू किया था. REIT ऐसी कंपनी को कहा जाता है, जो इनकम जेनरेट करने वाली रियल एस्टेट या ऐसे ही संबंधित ऐसेट्स की मालिक होती है या उनको ऑपरेट करती है. 

इसके अलावा, अमेरिका की थियेटर चेन एएमसी थियेटर्स (AMC Theatres) भी मीम क्रिप्टोकरेंसी शिबा इनु (Shiba Inu) और डॉजकॉइन (DOGE) में पेमेंट लेना शुरू करने की घोषणा बहुत पहले कर चुकी है. इसके लिए BitPay के जरिए ट्रांजैक्शन किए जाएंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्रिप्टो करेंसी कारोबार के लिये टीडीएस दर में कटौती पर विचार करे सरकार: रिपोर्ट
Travala वेबसाइट पर Shiba Inu टोकन से भी बुक कर सकेंगे लग्जरी कार
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Next Article
Dogecoin यूजर्स अब Binance पर कमा सकते हैं 10% तक एनुअल पर्सेंटे यील्ड (APY)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;