विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2022

Binance Labs की Ankr (ANKR) में निवेश की घोषणा, 60% उछली टोकन की कीमत

Binance Labs की तरफ से स्ट्रेट्जिक इनवेस्टमेंट मिलने की खबर के बाद एक घंटे के भीतर ही ANKR की कीमत में 60% की बढ़त हो गई और यह $0.052 प्रति टोकन पर पहुंच गई

Read Time: 3 mins
Binance Labs की Ankr (ANKR) में निवेश की घोषणा, 60% उछली टोकन की कीमत
Binance की घोषणा के बाद ANKR की कीमत $0.052 प्रति टोकन पहुंच गई है

डीसेंट्रलाइज्ड ब्लॉकचेन इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोवाइडर Ankr को हाल ही में Binance Labs का सपोर्ट मिला है. Binance Labs के साथ नाम जुड़ने के बाद से Ankr (ANKR) टोकन की कीमत में 60% तक का उछाल आ गया है. Binance Labs की ओर से Ankr को रणनीतिगत निवेश प्राप्त होगा. यह खबर जैसे ही इंडस्ट्री में फैली, एंकर टोकन की कीमत में एकदम से उछाल आ गया. कहा जा रहा है कि Binance Labs के साथ आ जाने से Ankr अधिक से अधिक लोगों को क्रिप्टो क्षेत्र की ओर आकर्षित करेगा. 

Binance Labs दुनिया की सबसे बड़ी क्रिप्टो एक्सचेंज्स में से एक है. एंकर को बाइनेंस लैब्स का सपोर्ट मिलने के पीछे एक कारण Ankr का BNB Chain (ex-BSC) और BNB लिक्विड स्टेकिंग सॉल्यूशन बनाने में शामिल होना भी बताया जा रहा है. प्रेस रिलीज में कहा गया है कि Ankr का काम न केवल पूरे क्रिप्टोकरेंसी ईकोसिस्टम की परफॉर्मेंस को बेहतर करेगा, बल्कि ब्लॉकचेन डेटा स्टोरेज को ऑप्टिमाइज करने के साथ ही इसकी परफॉर्मेंस को भी 100 प्रतिशत तक बढ़ा देगा. 


Binance Labs की तरफ से स्ट्रेट्जिक इनवेस्टमेंट मिलने की खबर के बाद एक घंटे के भीतर ही ANKR की कीमत में 60% की बढ़त हो गई और यह $0.052 प्रति टोकन पर पहुंच गई. प्राइस बढ़ते ही प्रोजेक्ट की कैपिटलाइजेशन में 17 करोड़ रुपये का इजाफा हो गया. वर्तमान में इसकी कीमत 52.6 करोड़ रुपये है. टोकन का प्राइस कैप बता पाना अभी मुश्किल है क्योंकि अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है कि Binance Labs ने इसमें कितना निवेश किया है. 

Ankr अब उन प्रोजेक्ट्स में शामिल हो गया है जिनके ऊपर Binance Labs का हाथ है. इससे पहले Binance Labs ने गर्मियों की शुरुआत में दुनियाभर के सबसे बड़े इनवेस्टर्स की मदद से 50 करोड़ डॉलर का इनवेस्टमेंट फंड जुटाया था. इस फंड को जुटाने का एक ही उद्देश्य था कि Ankr जैसे प्रोजेक्ट्स में निवेश किया जाए ताकि क्रिप्टोकरेंसी के इस्तेमाल को अधिक से अधिक बढ़ाया जा सके और लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में Web3 और ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के साथ आ सकें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिवालिया होने जा रही Celsius में Ripple ने दिखाई दिलचस्पी
Binance Labs की Ankr (ANKR) में निवेश की घोषणा, 60% उछली टोकन की कीमत
Bitcoin में हल्की गिरावट के साथ क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में दिख रही मंदी
Next Article
Bitcoin में हल्की गिरावट के साथ क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में दिख रही मंदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;