महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को निर्माणाधीन मकान के फर्श में गाड़ा

पुलिस ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती कुंज के रहने वाले सतीशपाल दो जनवरी से अपने घर से लापता थे और उनके भाई ने आठ जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई और अपनी भाभी को नामजद बनाया.

महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, शव को निर्माणाधीन मकान के फर्श में गाड़ा

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा:

अवैध संबंधों के कारण एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और उसके शव को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे दबा कर ऊपर से प्लास्टर करवा दिया. पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती कुंज के रहने वाले सतीशपाल दो जनवरी से अपने घर से लापता थे और उनके भाई ने आठ जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कराई और अपनी भाभी को नामजद बनाया.

सिंह ने बताया कि आठ जनवरी को ही सतीश पाल की पत्नी नीतू ने भी गुमशुदगी दर्ज करायी और अपने देवर को नामजद किया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही बिसरख थाना पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता लगाया कि नीतू का हरपाल नामक राजमिस्त्री से अवैध संबंध है. 

उन्होंने बताया कि हरपाल को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि दो जनवरी की रात नीतू ने सतीशपाल को नींद की गोली दे दी थी. 

सिंह ने कहा, हरपाल ने बताया कि दो जनवरी की रात को ही उसने नीतू के साथ मिलकर सतीशपाल की हत्या कर दी और अपने दोस्त गौरव की मदद से शव को एक निर्माणाधीन मकान के बाथरूम के नीचे गाड़ दिया तथा ऊपर से प्लास्टर कर टाइल लगा दी. 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने निशानदेही पर सतीशपाल का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में नीतू और हरपाल को गिरफ्तार कर दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया. अदालत ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- BJP की सरकार ने कभी किसी मीडिया हाउस पर प्रतिबंध नहीं लगाया : राजनाथ सिंह
-- बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले दिल्ली में होगा पीएम मोदी का रोड शो : सूत्र



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)