बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले दिल्ली में होगा पीएम मोदी का रोड शो : सूत्र

सूत्रों के मुताबिक रोड शो का समय दोपहर तीन से चार बजे के बीच हो सकता है. सोमवार सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय पर पहले देशभर के पदाधिकारियों की बैठक होगी.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले दिल्ली में होगा पीएम मोदी का रोड शो : सूत्र

इस महीने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल पूरा हो रहा है.

नई दिल्ली:

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो होगा. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि रोड शो पटेल चौक से लेकर NDMC बिल्डिंग तक करीब एक किमी की दूरी तय करेगा. इस रोड शो का समय दोपहर तीन से चार बजे के बीच हो सकता है. सोमवार सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय पर पहले देशभर के पदाधिकारियों की बैठक होगी.

इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शाम चार बजे से शुरु होगी. सबसे पहले उद्घाटन भाषण राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का होगा. देश के सभी सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष समेत संगठन के प्रमुख लोग शामिल होंगे. इस महीने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल पूरा हो रहा है.

इसके सााथ ही खबर ये भी आ रही है कि जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार पर मोहर भी लगाई जा सकती है. इस साल नौ राज्यों के विधानसभा के चुनाव में संगठन को कैसी सक्रिय किया जाए इस पर भी चर्चा होगी. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में खाने का भी प्रबंध किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : "सभी चुनाव पहले की तरह मतपत्रों.... "; EVM पर सवाल उठाते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : नेपाल के क्रैश हुए येति विमान में 5 भारतीय समेत 10 विदेशी नागरिक थे सवार: रिपोर्ट