VIDEO : दिल्ली की सोसायटी में आवारा कुत्तों के झपटने से टूटी महिला की पैर की हड्डी

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक झुंड कितनी खतरनाक तरीके से महिला पर झपटा. इसी दौरान महिला फर्श पर गिर गई और उसकी पैर की हड्डी टूट गई.

VIDEO : दिल्ली की सोसायटी में आवारा कुत्तों के झपटने से टूटी महिला की पैर की हड्डी

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

देश में अवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों तो कुत्तों के काटने से कई लोगों की जान चली गई. जिनमें कई छोटे बच्चे भी शामिल है. अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ दिख जाएगा कि अवारा कुत्ते एक महिला पर कितनी बुरी तरह से झपटे कि महिला को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. दरअसल ये मामला दक्षिणी दिल्ली की एक सोसायटी का है.

यहां देखिए वीडियो

सोसायटी में वॉक के लिए अपने घर की सीढ़ी से उतर रही थी, इसी दौरान महिला पर 5 - 6 कुत्तों ने हमला कर दिया. कुत्तों को अपनी तरफ आते देख महिला का पैर लड़खाया और वो गिर गईं. अब महिला के पैर में फ्रेक्चर है और फिलहाल सर्जरी को लेकर दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है. पीड़ित महिला पूर्व में एम्स के मशहूर यूरोलॉजिस्ट रहे डॉक्टर पी एन डोगरा की वाइफ हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब अवारा कुत्तों की वजह से किसी को अस्पताल पहुंचना पड़ा है. अक्सर देशभर से ऐसी खबरें सामने आती रहती है कि जब अवारा कुत्तों की वजह से किसी ने किसी की जान चली जाती है. इन घटनाओं को लेकर लोगों में रोष भी देखने को मिलता रहता है.

ये भी पढ़ें : "हिंदुओं के खिलाफ": निर्मला सीतारमण का I.N.D.I.A गठबंधन पर जोरदार हमला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : CJI ने वकील को डांटकर समझाया क्या होते हैं संविधान पीठ के मामले