पता पूछने के बहाने करने लगा अश्लील हरकत, दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही युवती ने बयां किया दर्द

घटना को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने पीड़िता से घटना का सही समय बताने को कहा. ताकि आरोपी की पहचान की जा सके और उसे पकड़ा जा सके.

पता पूछने के बहाने करने लगा अश्लील हरकत,  दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही युवती ने बयां किया दर्द

ये घटना दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन की बताई जा रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर एक युवती यौन उत्पीड़न का शिकार हुई हैं. पीड़िता ने ट्वीट के जरिए अपने साथ हुए हादसे का जिक्र किया और बताया कि उसने शिकायत की लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. पीड़िता ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि  "मैं आमतौर पर ट्वीट पर पोस्ट नहीं करती, लेकिन दिल्ली मेट्रो में आज जिस दर्दनाक घटना का सामना करना पड़ा, वह ध्यान देने योग्य है. आज पीली लाइन पर यात्रा करते समय, मुझे जोर बाग स्टेशन पर यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा". एक आदमी ने मेट्रो में सफर के दौरान मेरे से मदद मांगी और एक पते के बारे में पूछा. मैंने उसकी मदद की, फिर अपने स्टेशन पर उतर गई और कैब बुक करने के लिए प्लेटफॉर्म पर बैठ गई. पता पक्का करने की आड़ में वे आदमी फिर से मेरे पास आया. मुझे लगा की उसे मदद की जरूत है.

पीड़िता ने ट्वीट में आगे लिखा कि व्यक्ति ने उस दौरान गलत हरकत करना शुरू कर दी. जिसके बाद वो पास के एक अधिकारी के पास गई. हालांकि, उसने कहा कि वे कुछ नहीं कर सकता है और अन्य पुलिस अधिकारियों के पास जाने को कहा. जिसके बाद मैं अन्य पुलिसकर्मी के पास गई. मैंने उन्हें सीसीटीवी रूम में ले जाने के लिए कहा ताकि मैं उसे पहचान सकूं. मैंने उसे पहचान भी लिया और ये पूरी घटना कैमरे में कैद है. आरोपी दूसरी मेट्रो में चढ़ते हुए दिखा है. मैंने पुलिस को इसके बारे में कुछ करने के लिए कहा, लेकिन इसके बजाय, उन्होंने मुझे दोष देना शुरू कर दिया और कहा कि मुझे सीन बनाना चाहिए था और इसमें कुछ भी नहीं है...

ये भी पढ़ें- कश्मीर में टारगेट किलिंग को लेकर SC पहुंची एक और याचिका, अखिल भारत हिंदू महासभा ने स्वत: संज्ञान लेने की अपील की

वहीं घटना को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने पीड़िता से घटना का सही समय बताने को कहा. ताकि आरोपी की पहचान की जा सके और उस पकड़ा जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राहुल गांधी को ED का समन, नेशनल हेराल्‍ड केस में 13 जून को होना है पेश