श्रद्धा मर्डर : "खबर देखकर लगा कि ये क्या कर दिया..." - आफताब के दोस्त ने उसके लिए की 'कड़ी सजा' की मांग

आफताब के दोस्त ने बताया कि जब पहले दिन टीवी पर आफ़ताब को लेकर जब उसने ये न्यूज देखी तो वो खुद शॉक था कि ये इसने क्या कर दिया ? बहुत गलत किया है उसने. हर चीज का एक सॉल्यूशन होता है किसी से झगड़ा भी हो जाए तो भी बात करके ही प्रॉब्लम हल होती है.

श्रद्धा मर्डर :

सबूत जुटाने में लगी पुलिस

मुंबई:

श्रद्धा मर्डर केस ने हर किसी को डरा दिया है. आरोपी ने जिस बेरहमी के साथ अपनी लिव इन पार्टनर को मर्डर किया, उसके बारे में सुनकर ही लोगों की रूह कांप गई. इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब आफताब के दोस्त शशांक मोदी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. आफताब के दोस्त ने बताया कि जब पहले दिन टीवी पर आफ़ताब को लेकर जब उसने ये देखी तो वो खुद शॉक था कि ये इसने क्या कर दिया ? बहुत गलत किया है उसने. हर चीज का एक सॉल्यूशन होता है किसी से झगड़ा भी हो जाए तो भी बात करके ही प्रॉब्लम हल होती है.

शंशाक ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं दोस्त हूं आफ़ताब का, लेकिन मैं भी ये डिमांड करता हूं कि उसे कड़ी से कड़ी सजा हो और फांसी हो या उम्र कैद जल्द से जल्द उसका फैसला आना चाहिए. उसके मां-बाप कुछ दिन पहले शशांक को बताये थे कि फ्लैट भाड़े पर देना है. लेकिन क्यों देना है इस बारे में कुछ बताये नही थे. बावजूद इसकी की उनकी आर्थिक परिस्थिति अच्छी है. जैसे ही इस बिल्डिंग में जिसने भी ये सुना हर कोई शॉक ही है, उसने पूरी बिल्डिंग का नाम खराब कर दिया.

हालांकि शंशाक ने ये भी कहा कि उसने कभी श्रद्धा को आफताब के साथ कभी नहीं देखा. वहीं आफताब की फैमिली की तारीफ में कहा कि वो काफी अच्छे लोग हैं. उनसे अच्छी बात भी होती थी. उनके परिवार में भी लोग काफी पढ़े-लिखे थे. ऐसे मे जैसे ही लोगों ने ये सुना हर कोई हैरत में पड़ गया. हर किसी का यही कहना है कि उसने ये क्या किया, उसे ये बिल्कुल नहीं करना चाहिए. ऐसे में सरकार को उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें : "ये हादसा नहीं, आतंकी वारदात थी, जिसका मकसद..." : मेंगलुरु में ऑटो विस्फोट पर कर्नाटक पुलिस प्रमुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

ये भी पढ़ें : ISI के दम पर उछल रहा कनाडा में मौजूद गैंगस्टर, इटली में एक गैंगस्टर की हत्या का दावा कर दिल्ली पुलिस को दी धमकी

Featured Video Of The Day

जिग्नेश मेवाणी ने कहा- "बीजेपी के साथ जुड़ना नामुमकिन, गुजरात में साइलेंट लहर"