नोएडा के 3 वायरल VIDEO: कहीं कुत्ता घुमाने पर विवाद में गार्ड पर लात-घूसों की बरसात, कहीं डिलीवरी ब्वॉय पर क़हर

तीसरा वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील हायनस सोसायटी का है. वीडियो में एक व्यक्ति का हाथ पकड़ कर खींचते हुए कुछ लोग दिख रहे हैं. यहां विवाद  वाट्सएप पर शुरू हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गया.

नोएडा:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा की सोसायटियों में निवासियों द्वारा सुरक्षा गार्डों से मामूली विवाद पर मारपीट की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. बुधवार रात सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसायटी में फ्लैट नंबर 1003 में रहने वाले अनुराग शर्मा की पत्नी का सोसाइटी परिसर में पालतू कुत्ते को घुमा रही एक महिला से विवाद हो गया जिसके बाद अनुराग की पत्नी ने गार्ड ऋषभ कुमार से कहा कि वह पालतू कुत्ते को सोसाइटी से बाहर क्यों नहीं करता?

इस पर गार्ड ऋषभ ने कहा कि उसका काम आवारा कुत्तों को सोसाइटी परिसर से बाहर निकालने का नहीं है. उसने महिला से कहा कि इसकी शिकायत मेंटेनेंस में लगे लोगों से करें.  इसी बात से नाराज होकर अनुराग शर्मा और उनकी पत्नी ने गार्ड पर लात-घूसों की बरसात कर दी.  गार्ड ने बताया कि इस पिटाई के दौरान उसके निजी अंगों पर भी चोट आई है.

 
वहीं, पिटाई करने वाले अनुराग शर्मा की पत्नी का आरोप है कि सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ छेड़खानी की है. इस बीच,  पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांतिभंग करने का आरोप लगाते हुए धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

नोएडा के सेक्टर-62 स्थित गेल अपार्टमेंट में इसी तरह की दूसरी घटना घटी, जहां तैनात सुरक्षा गार्डों ने पार्किंग विवाद के बाद डिलिवरी ब्वॉय की जमकर पिटाई कर दी. सुरक्षा गार्ड द्वारा हेलमेट से डिलिवरी ब्वॉय की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने कार्रवाई की मांग की. मामले में सेक्टर-58 कोतवाली पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी तीन सुरक्षा गार्डों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ शांति भंग करने की धारा-151 के तहत कार्रवाई की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरा वायरल वीडियो ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील हायनस सोसायटी का है. वीडियो में एक व्यक्ति का हाथ पकड़ कर खींचते हुए कुछ लोग दिख रहे हैं. यहां विवाद  वाट्सएप पर शुरू हुआ जो मारपीट में तब्दील हो गया. माता के जागरण के दौरान व्यवस्था को श्रेष्ठ दिखाने का दावा दोनों पक्षों ने सोसायटी के वाट्सएप ग्रुप पर किया. इसी विवाद में बात आगे बढ़ गई और नौबत मारपीट तक आ गई. बिसरख कोतवाली पुलिस तक मामला पहुंचने के बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया. हालांकि एक पक्ष ने बाद में उसके व उसकी मां के साथ मारपीट का आरोप लगाया है.