UP : खाना नहीं दिया तो मंत्री के भतीजे ने रेस्टोरेन्ट कर्मियों पर चढ़ा दी कार, जिंदा रौंदने की कथित कोशिश

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले कश्यप ने शिकायत की कि भाजपा सरकार में एक मंत्री के परिजन द्वारा ऐसा व्यवहार किया गया है. कश्यप ने कहा कि वह बरेली छोड़ देंगे.

UP : खाना नहीं दिया तो मंत्री के भतीजे ने रेस्टोरेन्ट कर्मियों पर चढ़ा दी कार, जिंदा रौंदने की कथित कोशिश

प्रत्यक्षदर्शी गार्ड ने कहा कि मंत्री के भतीजे ने तीन बार कार चढ़ाकर होटल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की.

बरेली:

उत्तर प्रदेश के एक मंत्री के भतीजे के खिलाफ पुलिस ने एक रेस्टोरेंट के कुठ कर्मियों को कार से रौंदने की कोशिश करने का केस दर्ज किया है. आरोप है कि रेस्टोरेंट कर्मियों ने मंत्री के भतीजे को देर रात होने पर खाना परोसने से इनकार कर दिया था. यह मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है.

शिकायत के मुताबिक, मंगलवार की देर रात अमित कुमार सक्सेना ने अपने सहयोगियों को खाना देने से मना करने पर पहले रेस्टोरेंट कर्मियों को गंदी-गंदी गालियां दीं क्योंकि रेस्तरां बंद होने की वजह से कर्मियों ने खाना परोसने से इनकार कर दिया था. बरेली के एसपी सिटी बरेली राहुल भाटी ने कहा, 'रात करीब साढ़े दस बजे अमित दोबारा रेस्टोरेंट के पास लौटा और बाहर खाना खा रहे कर्मचारियों को अपनी कार से रौंदकर मारने की कोशिश की.' 

अपनी तरफ कार को आता देख होटलकर्मियों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई लेकिन कार ने तब तक होटल के आगे पड़ी चारपाई को तहस-नहस कर दिया.

बदायूं में तीन किशोरियां संदिग्ध परिस्थिति में लापता, सुरक्षा में तैनात तीन महिला आरक्षी निलंबित

प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर प्रेमनगर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुके थे. पुलिस के मुताबिक होटल मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता होने का दावा करने वाले कश्यप ने शिकायत की कि भाजपा सरकार में एक मंत्री के परिजन द्वारा ऐसा व्यवहार किया गया है. कश्यप ने कहा कि वह बरेली छोड़ देंगे. उन्होंने दावा किया कि घटना के बाद जब वह शिकायत करने मंत्री के यहां पहुंचे तो काफी देर तक इंतजार करने के बावजूद उन्हें सुबह आने के लिए कहा गया  और बताया गया कि मंत्रीजी सोए हुए हैं.

यूपी: सहारनपुर में 5 आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद हाई अलर्ट, पुलिस ने कहा- सतर्क रहें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वारदात के प्रत्यक्षदर्शी सुरक्षा गार्ड ने भी आरोप लगाया है कि मंत्री के भतीजे ने तीन बार कार चढ़ाकर होटल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की.