लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, हत्या के लिए ली थी दस लाख की सुपारी

हरियाणा पुलिस (Haryana police) ने कहा कि आरोपियों को एक स्थानीय व्यक्ति की हत्या (Murder) करने के लिए कथित तौर पर 10 लाख रुपये मिले थे.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर गिरफ्तार, हत्या के लिए ली थी दस लाख की सुपारी

हरियाणा पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

अंबाला पुलिस (Ambala Police) ने एक स्थानीय व्यक्ति की हत्या के लिए 10 लाख रुपये की फिरौती लेने के आरोप में दो शार्प शूटरों (Sharp Shooters) सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने कहा कि 20 दिसंबर, 2022 को एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसके बाद पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान महिंदर सिंह और रमेश के रूप में हुई है. दोनों लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) के शार्प शूटर हैं. 

सहायक पुलिस अधीक्षक पूजा डाबला ने कहा, 'उन्हें दो जनवरी को गिरफ्तार किया गया और सुरागों के आधार पर तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने एक स्थानीय व्यक्ति की हत्या करने के लिए कथित तौर पर 10 लाख रुपये लिए थे.उन्होंने कहा, "उनके कब्जे से एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, एक कार और रेकी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

इसके पहले 29 नवंबर 2022 को पंजाब की रोपड़ पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 4 गुर्गों को गिरफ्तार किया था, वहीं उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया था. पुलिस ने इनके पास से तीन पिस्टल एक मैगजीन और 22 जिंदा कारतूस बरामद किया था. उनकी पहचान कुलदीप सिंह, कुलविंदर सिंह तिनका, सतवीर सिंह शम्मी और बेअंत सिंह के रूप में हुई थी. 

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद रहने के दौरान भी गैंग को चला रहा है. वह अपने गुर्गों के जरिए हुकुम जारी करता है. रिपोर्ट की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई के 700 शार्प शूटर हैं जो कनाडा समेत विदेशों में मौजूद हैं. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले और सलमान खान को जान की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में है. वह पंजाब का एक खतरनाक गैंगस्टर है. ये अपनी आपराधिक गतिविधियों के लिए जाना जाता है और कई बार जेल भी जा चुका है. लॉरेंस एक अच्छे-खासे परिवार से ताल्लुक रखता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें: