गार्मेंट शोरूम में काम करने वाले आदिवासी शख्स ने सैलरी मांगी तो मालिक ने लोहे की रॉड से पीटा, VIDEO वायरल

पीड़ित ने पश्चिम अगरतला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जिस शोरूम में काम करता था, वहां के मालिक अपू साहा से उसकी अक्टूबर महीने की बकाया सैलरी मांगी थी.

अगरलता:

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक को लोहे की रॉड से पीटते हुए देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि एक गार्मेंट शोरूम में काम करने वाले आदिवासी युवक ने सैलरी मांगी तो दो लोगों ने उसे बेरहमी से पीटा. 

सुरजीत त्रिपुरा नाम के पीड़ित ने पश्चिम अगरतला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जिस शोरूम में काम करता था, वहां के मालिक अपू साहा से उसकी अक्टूबर महीने की बकाया सैलरी मांगी थी. जिसके बाद उसे बेरहमी के साथ पीटा गया.

VIDEO: इंदौर की सड़क पर लड़कियों की 'दादागीरी', 4 ने मिलकर एक को लात-घूंसों से पीटा

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, धलाई जिले का रहने वाला आदिवासी युवक पिछले कुछ महीने से अगरतला के एक शोरूम में काम करता था. सोमवार को वह अक्टूबर महीने की अपनी बकाया सैलरी लेने आया था. उससे वादा किया गया था कि सोमवार को उसकी बकाया सैलरी दे दी जाएगी. लेकिन शोरूम मालिक ने उसे लोहे की रॉड से मारा, उसके थप्पड़ मारे. शोरूम मालिक के साथ वहां का एक अन्य कर्मचारी सागर देब भी मारपीट में शामिल था. 

VIDEO : हॉस्टल में साथी छात्र को बेरहमी से पीटा, पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित बार-बार रहम की गुहार लगा रहा है, लेकिन मारपीट करने वालों पर इसका कोई असर नहीं हुआ, वे उसे लगातार पीटते रहे. उसमें दिखाई दे रहा है कि पीड़ित की शर्ट उतारी हुई है. शोरूम मालिक के हाथ में लोहे की रॉड से जिससे वह उसे पीट रहा है. पीड़ित ने एक बार लोहे की रॉड पकड़कर बचने की कोशिश की तो उसे थप्पड़ मारे गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित ने इलाज के बाद शोरूम मालिक और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.