थाने में बोला था...परिवारवाले कर देंगे हत्या: पुलिस से गुहार लगाने वाली युवती का 2 दिन बाद रेत दिया गला

इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या तथा साक्ष्य छुपाने का मुकदमा दर्ज किया गया है.  जिसमें दो‌ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

थाने में बोला था...परिवारवाले कर देंगे हत्या: पुलिस से गुहार लगाने वाली युवती का 2 दिन बाद रेत दिया गला

आरोपियों ने गुपचुप तरीके से किया अंतिम संस्कार.

हापुड़:

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक युवती की उसके परिवार के सदस्यों ने ही हत्या कर दी. ये घटना हाफिजपुर थाने क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार गांव की एक युवती का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिवार को यह जानकारी लग गई. जिसके बाद भाई ने अपनी बहन का गला रेत कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद गांव में ही देर रात में शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया. ताकि किसी को कुछ पता न चल सके.

हैरानी की बात ये है कि युवती दो दिन पहले हाफिजपुर थाने में पहुंचीं थीं. जहां उसने खुद की जान को खतरा बताया था और पुलिस से मदद मांगी थी. लेकिन पुलिस ने इसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके बाद परिवार वालों ने उसकी हत्या कर दी. फिर गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार भी कर दिया.

ये भी पढ़ें-  VIDEO : अलग अंदाज में दिखे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जानें कहां-कहां गए

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

जब ग्रामीणों को लड़की के अंतिम संस्कार की जानकारी लगी तो‌ उन्होंने पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की गई.

हाथरस कांड के फैसले से संतुष्ट नहीं है पीड़ित परिवार, कहा- न्याय के लिए लड़ाई जारी रहेगी

दो को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हापुड़ एएसपी मुकेश चन्द्र मिश्रा ने पूरे मामले पर बात करते हुए बताया कि मीनाक्षी नाम की युवती की हत्या उसके परिजनों ने ही कर दी. इस मामले में पुलिस ने  4 लोगों के खिलाफ हत्या तथा साक्ष्य छुपाने का मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें दो‌ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.