विज्ञापन

यूपी : झांसी में शौच के लिए गई नाबालिग को किया किडनेप, फिर कार में गैंगरेप कर हाइवे पर छोड़ हुए फरार

जनपद झांसी में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की रोज की तरह सुबह शौच के लिए गई थी. आरोप है तभी मोहल्ले के रहने वाले तीन लोगों ने उसे जबरन उठा लिया और कार से अपने साथ हाईवे की ओर ले गए. जहां उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया. (विनोद कुमार गौतम की रिपोर्ट)

यूपी : झांसी में शौच के लिए गई नाबालिग को किया किडनेप, फिर कार में गैंगरेप कर हाइवे पर छोड़ हुए फरार
झांसी:

यूपी के झांसी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिसमे आरोप है कि तीन लोगों ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है. जानकारी के मुताबिक, ये सभी आरोपी, आस-पास के ही हैं. शौच के लिए गई नाबालिग लड़की को तीन लोगों ने जबरन उठा लिया और उसके साथ रेप किया. घर आकर लड़की ने परिजनों को पूरी बात बताई. फिलहाल पुलिस में इसकी शिकायत हो चुकी है. शिकायत के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

पूरा मामला समझिए

जनपद झांसी में प्रेमनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की रोज की तरह सुबह शौच के लिए गई थी. आरोप है तभी मोहल्ले के रहने वाले तीन लोगों ने उसे जबरन उठा लिया और कार से अपने साथ हाईवे की ओर ले गए. जहां उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया. इसके बाद कुछ दूर जाकर उसे छोड़कर धमकाते हुए भाग गए. पीड़िता किसी प्रकार अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे. जहां लिखित शिकायत की गई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

पीड़िता की मां का कहना है कि हमारी बेटी सुबह करीब 6 बजे रोज की तरह शौच के लिए गई थी. जहां से उसे उठा लिया गया. जब वह घर नहीं आई तो उसकी खोजबीन की गई. जब बेटी घर आई तो उसने इसके बारे में बताते हुए कहा कि उसे हाईव की ओर ले गए. उसके साथ दो लोगों ने रेप किया. उसे चार पहिया वाहन से अपने साथ ले गए थे. जहां रेप के बाद करौंदी माता मंदिर के पास छोड़कर भाग गए. आरोपी उनके मोहल्ले के रहने वाले हैं.

पीड़िता के पिता का कहना है कि उसके पिता के साथ कल सुबह घटना हुई. जब बेटी अपनी बुआ के घर आई तो उसने सारी बात बताई. जब इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई.

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर स्नेह तिवारी का कहना है कि थाना प्रेमनगर के बिजौली चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता थाना प्रेमनगर में आज लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है. इस प्रकरण में सम्बधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. एक नामजद आरोपी को पकड़कर पूछतांछ की जा रही है साथ ही पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
VIDEO: गुस्साए बेटे ने SUV से परिवार के सदस्य को कुचला, फिर पिता की कार को मारी टक्कर
यूपी : झांसी में शौच के लिए गई नाबालिग को किया किडनेप, फिर कार में गैंगरेप कर हाइवे पर छोड़ हुए फरार
आखिर कब तक? बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई में नाबालिग के साथ दरिंदगी
Next Article
आखिर कब तक? बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई में नाबालिग के साथ दरिंदगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com