कारोबारी के दोस्तों ने लोन के पांच लाख रुपये हड़पने के लिए कर दी उसकी हत्या

कोतवाली बादलपुर क्षेत्र से लापता हुए हार्डवेयर कारोबारी का शव बरामद, एक होमगार्ड जवान समेत दो आरोपी गिरफ्तार

कारोबारी के दोस्तों ने लोन के पांच लाख रुपये हड़पने के लिए कर दी उसकी हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर के कोतवाली बादलपुर क्षेत्र में स्थित छपरौला में हार्डवेयर की दुकान चलाने वाले लापता हुए 55 वर्षीय असलम की तलाश में जुटी बादलपुर कोतवाली पुलिस ने उनका शव मेरठ के छिलौरा गांव से बरामद किया है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.यह दोनों आरोपी असलम के दोस्त थे और उन्होंने असलम को मिलने वाली पांच लाख के लोन की रकम को हड़पने के नीयत से उसकी हत्या की थी. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी भी बरामद कर ली है.

पुलिस ने होमगार्ड विनेश और राजेश को हार्डवेयर कारोबारी असलम की हत्या के आरोप में  मेरठ से गिरफ्तार किया है. असलम का शव मेरठ के छिलौरा गांव से बरामद किया गया है. एडिशनल डीसीपी, सेंट्रल नोएडा इलामारन ने बताया कि 55 वर्षीय असलम पिछले 20 साल से दादरी की रज्जाक कालोनी में परिवार के साथ रहते थे. वह बादलपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित छपरौला के सरपंच मार्केट में हार्डवेयर की दुकान चलाते थे. बीती 12 जनवरी की शाम पांच बजे के करीब वह दुकान बंद करके पड़ोसी दुकानदार को चाबी देकर अचानक गायब हो गए. दो दिन तक जब कुछ पता नहीं चला तो परिवार वालों  और दुकानदार ने असलम को फोन किया, लेकिन नंबर स्विच आफ था. अनहोनी की आशंका होने पर स्वजन ने 19 जनवरी को कोतवाली में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई.

एडिशनल डीसीपी ने बताया तफ्तीश के दौरान व्यापारी की दुकान के पास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए. असलम 12 जनवरी को स्कूटी पर बैठकर होमगार्ड विनेश के साथ जाता हुआ दिखाई दिया. शनिवार की रात में जब असलम का शव मेरठ में मिला तो पुलिस ने विनेश को पकड़कर पूछताछ की. तब मामले का खुलासा हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

होमगार्ड विनेश ने पुलिस को बताया कि असलम के खाते में लोन के पांच लाख रुपये आए थे. यह रकम हड़पने के लिए उसने अपने साथी राजेश के साथ मिलकर मेरठ के भावनपुर क्षेत्र के गांव छिलेरा में पार्टी की. उसके बाद वहीं गला दबाकर हत्या करके शव को दफना दिया था. दोनों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की गई है.
 
इलामारन ने बताया कि विनेश गाजियाबद में होमगार्ड के पद पर कार्यरत है. पिछले दो महीने से वह अवकाश पर चल रहा था. पुलिस ने विनेश और राजेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.