सोनम कपूर के घर में चोरी : 3 लोगों ने मिलकर सालभर में थोड़ा-थोड़ा कर 2.4 करोड़ पर किए हाथ साफ

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल से चोरी के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी हुई ज्वेलरी और कैश भी दिल्ली पुलिस ने बरामद किया है. 

सोनम कपूर के घर में चोरी : 3 लोगों ने मिलकर सालभर में थोड़ा-थोड़ा कर 2.4 करोड़ पर किए हाथ साफ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के ससुराल से चोरी के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही चोरी हुई ज्वेलरी और कैश भी दिल्ली पुलिस ने बरामद किया है. इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने दिल्ली के कालकाजी से उस ज्वैलर को भी गिरफ्तार किया है. चोरी की गई हीरे और सोने के जेवरात को इसी ज्लेलर की दुकान में बेचा गया था. क्राइम ब्रांच की टीम ने करीब डेढ़ करोड़ की ज्वैलरी और कैश बरामद किया है. पुलिस के गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों के नाम अपर्णा, नरेश कुमार सागर (अपर्णा के पति) और देव वर्मा (वर्मा ज्वेलर का मालिक) है.

अपर्णा पेशे से नर्स है और पीछे डेढ़ साल से सोनम कपूर के ससुराल में काम करती थी. अपर्णा के पति नरेश अकाउंटेंट था.  पुलिस के मुताबिक, अपर्णा ने साल 2012 से नर्स का काम करना शुरू किया था. अपर्णा अपनी साथी नर्स के कारण सोनम कपूर के घर में आई और कोरोना काल में सोनम कपूर के ससुराल में काम पर लग गई. कोविड का फायदा उठाकर अपर्णा रात में ड्यूटी करने लगी. रात में कोई रहने के कारण उसे घर की छानबीन की. बाद में पता चला कि घर के अंदर काफी ज्वेलरी रखी है. ज्वेलरी देखने के बाद उसके मन में लालच आ जाती है, धीरे-धीरे प्लानिंग बनाकर घर की ज्वेलरी को चुराने लगती है.  

dnnpdo8g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

22 मार्च 2021 से वो घर से कुछ न कुछ चुरा कर ले जाती रही है. इस काम में उसे 10 से 12 महीने लग गए. अपर्णा के पति  नरेश को जब इस बात की जानकारी लगी तो वो भी इस काम में अपनी पत्नी का साथ देता गया. पेशे से अकाउंटेंट नरेश सभी ज्वेलरी को दिल्ली के कालकाजी इलाके में वर्मा ज्वेलर्स की दुकान में बेचने लगा. इस मामले में पुलिस ने डेढ़ करोड़ की ज्वेलरी भी बरामद कर लिया है.