इंस्टाग्राम पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाले को पुलिस ने संगरूर में धरदबोचा

फरीदाबाद की एनआईटी पुलिस ने की कार्रवाई, आरोपी का नाम जीवन ज्योत है और वह संगरूर का रहने वाला है

इंस्टाग्राम पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाले को पुलिस ने संगरूर में धरदबोचा

आरोपी जीवन ज्योत को फरीदाबाद पुलिस ने संगरूर से गिरफ्तार किया.

नई दिल्ली :

इंस्टाग्राम (Instagram) पर महिला को अश्लील मैसेज (Obscene messages) भेजने वाले आरोपी को फरीदाबाद की एनआईटी पुलिस ने संगरूर में गिरफ्तार कर लिया है. एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता व उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर महिला को अश्लील मैसेज भेजने वाले आरोपी को संगरूर से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जीवन ज्योत है जो संगरूर का रहने वाला है. 

आरोपी के खिलाफ एनआईटी थाने में आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. आरोपी ने एनआईटी एरिया की रहने वाली एक महिला को इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजे थे. पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि आरोपी पिछले 5-6 महीने से उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहा है और उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रखा है. 

शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई. साइबर तकनीक से आरोपी के संगरूर में होने का पता चला. इसके पश्चात थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता की अगुवाई में गठित की गई. उप निरीक्षक अमर सिंह, हवलदार लोकेश और राकेश की टीम ने संगरूर में रेड डाली और आरोपी को मौके से पकड़कर फरीदाबाद ले आई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जिम करता है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. वह महिलाओं के साथ फ्रेंडशिप करके उनसे अश्लील बातें करता है. पुलिस की कार्रवाई जारी है.

Featured Video Of The Day

Spotlight: रवीना टंडन बोलीं, "पद्मश्री अवार्ड मिलने के बाद फिल्में को लेकर रिस्पॉसबिलिटी बढ़ गई है"