दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री ने खुले में किया पेशाब, मौके पर पुलिस ने पहुंच किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक जब वहां से गुजर रहे यात्रियों ने आरोपी जौहर को खुले में पेशाब करने से मना किया, तो वह सबसे झगड़ने लगा.

दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री ने खुले में किया पेशाब, मौके पर पुलिस ने पहुंच किया गिरफ्तार

जमानत वाली धारा होने की वजह से आरोपी जौहर को बेल मिल गई है. (file)

नई दिल्ली:

दिल्ली इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक यात्री द्वारा खुले में पेशाब करने का मामला सामने आया है. अन्य यात्रियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 510 के तहत एफ आई आर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. मामला 8 जनवरी की शाम का है. 8 जनवरी को तकरीबन 5:30 बजे के आसपास डिपार्चर के गेट नंबर 6 के पास पुलिस को जानकारी मिली कि एक शख्स खुले में पेशाब कर रहा है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि पेशाब करने वाला शख्स नशे में लग रहा है. जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और सीआईएसएफ टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया.

आरोपी की पहचान जौहर अली खान के रूप में हुई है. 39 साल का जौहर बिहार का रहने वाला है. वह दिल्ली से सऊदी अरबिया के दम्माम के लिए फ्लाइट पकड़ने आया था. पुलिस के मुताबिक जब वहां से गुजर रहे यात्रियों ने जौहर को खुले में पेशाब करने से मना किया तो वह सबसे झगड़ने लगा. पुलिस ने जौहर का मेडिकल कराया और उसके बाद जौहर को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन जमानत वाली धारा होने की वजह से जोहर को बेल मिल गई है.

ये भी पढ़ें- युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले जीजा-साले को छह माह से ढूंढ रही थी पुलिस, एक पकड़ा गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी एक ऐसा मामला सामने आया था. जहां एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-नयी दिल्ली उड़ान की ‘बिजनेस श्रेणी' में सवार नशे में धुत शंकर मिश्रा ने करीब 70 वर्षीय एक महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. जिस बाद में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.