निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए किया महिला का कत्ल, बहाने से घर बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

एक दंपति ने अपनी निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए एक महिला का ही कत्ल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में उस दंपति के अलावा उनके बेटे और एक अन्य को गिरफ्तार किया है. दंपति पर आरोप है कि उन्होंने अपनी निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए कत्ल कर दिया और उसके बच्चे का अपहरण कर लिया.

निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए किया महिला का कत्ल, बहाने से घर बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

पुलिस की गिरफ्त में इस मामले के आरोपी

असम में एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक दंपति ने अपनी निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए एक महिला का ही कत्ल कर दिया. पुलिस ने इस मामले में उस दंपति के अलावा उनके बेटे और एक अन्य को गिरफ्तार किया है. दंपति पर आरोप है कि उन्होंने अपनी निसंतान बेटी को बच्चा देने के लिए कत्ल कर दिया और उसके बच्चे का अपहरण कर लिया. इनकी बेटी हिमाचल प्रदेश में रह रही है, जिसे लंबे समय से कोई संतान नहीं है. पुलिस सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई है.

सिमलुगुरी पुलिस ने एक महिला की हत्या और उसके बच्चे के अपहरण के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, महिला का शव मंगलवार सुबह चराइदेव जिले के राजाबारी टी एस्टेट में एक नाले से बरामद किया है. महिला की पहचान केंदुगुरी बाइलुंग गांव की नीतूमोनी लुखुराखोन के रूप में हुई है. साथ ही सूत्रों ने बताया कि नितूमोनी सोमवार शाम सिमलुगुरी शहर के बाजार जाते समय कथित तौर पर अपने दस महीने के बच्चे के साथ लापता हो गई थी. सिमालुगुरी, शिवसागर, चराईदेव और जोरहाट की पुलिस ने ऑपरेशन चलाकर मंगलवार शाम को बच्चे को बरामद कर लिया.

पुलिस ने कहा कि बच्चे को हिमाचल प्रदेश ले जाया जाना था. सिमलुगुरी पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार को टेंगापुखुरी की प्रणाली गोगोई उर्फ ​​हीरामाई नाम की एक महिला और उसके पति बसंत गोगोई को इसमें कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में सिमलुगुरी रेलवे जंक्शन से गिरफ्तार कर लिया. बुधवार को पुलिस ने दो और लोगों- हीरामाई के बेटे प्रशांत गोगोई और नितूमोनी लुखुराखोन की मां बोबी लुखुराखोन- को मामले में शामिल होने के शक में गिरफ्तार कर लिया. नीतूमोनी की बहन ने पहले पुलिस को बताया था कि उसे अपनी बहन के अपहरण और हत्या के लिए हीरामाई गोगोई पर शक है.

इसके बाद उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने कथित तौर पर हीरामाई और उसके पति बसंत गोगोई को सिमलुगुरी रेलवे स्टेशन से उठाया और जब पूछताछ की गई तो मृतका की बहन के संदेह को सही पाया. शिवसागर के पुलिस अधीक्षक सुभ्रज्योति बोराह ने कहा, "परिवार ने नितूमोनी और उसके बच्चे का अपहरण कर लिया था, ताकि वो बच्चे को हिमाचल प्रदेश में अपनी बेटी को भेज सकें. हालांकि, जब तक दंपति को पकड़ा गया, तब तक उनका बेटा बच्चे के साथ ट्रेन में सवार हो चुका था.

ट्रेन में उसे बच्चे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी. गोगोई दंपति ने अपनी विवाहित बेटी के सपने को पूरा करने के लिए यह किया, जो हिमाचल प्रदेश में रहती है और जिसे लंबे समय से कोई संतान नहीं है." साथ ही एसपी ने कहा, "दंपति ने किसी काम के बहाने नितूमोनी को बच्चे के साथ बुलाया और उससे बच्चे को छीनने की कोशिश की. जब नितूमोनी ने विरोध किया, तो दंपति ने उस पर हमला कर दिया और उसे मार डाला."

ये भी पढ़ें : UP: चोरों ने बैंक तक बनाई 8 फीट लंबी सुरंग, स्ट्रांग रूम काटकर ले गए 1 करोड़ का सोना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : शिमला में लिव-इन पार्टनर की हत्या, शव फेंक कर बेटी संग लौटा आरोपी, 7 माह बाद हुआ खुलासा