सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए शूटर्स का हाथ, गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने स्पेशल सेल के समक्ष किया खुलासा :  सूत्र

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की हत्या मामले में मुख्य संद‍िग्‍ध आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने स्पेशल सेल के सामने खुलासा किया कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए शूटर्स का शामिल है.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए शूटर्स का हाथ, गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने स्पेशल सेल के समक्ष किया खुलासा :  सूत्र

पुलिस कल लॉरेन्स का प्रोडक्शन वारंट बढ़ाने की अपील कर सकती है. 

नई दिल्ली :

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की हत्या मामले में मुख्य संद‍िग्‍ध आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने स्पेशल सेल के सामने खुलासा किया कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए शूटर्स का शामिल है. उसका कहना है शूटर्स को कमांड किसने दी इसके बारे में उसे कुछ भी मालूम नही है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ये भी कहना है कि सिद्दू मुसेवाला (Siddhu Moose Wala) की हत्या विक्की की मौत का बदला है लेकिन इसमे उसका रोल नही है.  सेल की टीम सोर्सेस से मिल रहे इनपुट्स पर हरियाणा, राजस्थान, नेपाल में कुछ गैंग के शूटर्स की तलाश कर रही है.  अभी तक लॉरेन्स से 4 दिन की पूछताछ में स्पेशल सेल को कुछ खास जानकारी हाथ नही लगा है.  

इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था  कि बदला लेने के लिए सिंगर सिद्दू मुसेवाला को मारा गया. लॉरेंस ने यह भी कहा था कि उसने नहीं, बल्कि उसके गैंग ने हत्‍या की योजना बनाई और अंजाम दिया. लॉरेन्स ने अपनी जान को खतरा बताते हुए मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया. जानकारी के अनुसार कल लॉरेन्स का 5 दिन का प्रोडक्शन वारंट खत्म हो रहा है और फिर उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जाएगा. कल पता चलेगा कि सेल इस केस के बारे में क्या फैसला लेगी.

हांलाकि, अभी तक सेल का कहना है कि लॉरेंस को एक पुराने केस के सिलसिले में कस्टडी में लिया गया है.  लॉरेन्स के वकील का भी यही कहना है कि लॉरेंस इस हत्याकांड में शामिल नही है.  सुरक्षा के लिहाज से लोरेंस को कही बाहर रेड पर भी पुलिस लेकर नही जा रही है.  जानकारी के अनुसार पुलिस कल लॉरेन्स का प्रोडक्शन वारंट बढ़ाने की अपील कर सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)