Mysore: गुंडों को पैसे देने से मना करने पर छात्रा से गैंगरेप, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा

Mysore Gang-Rape Case: कर्नाटक के मैसूर में एक छात्रा के साथ हैवानियत का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. पैसा देने से इनकार कर ने पर लुटेरों के गिरोह ने कथित तौर पर छात्रा से गैंगरेप किया और उसके सामने ही बॉफ्रेंड को बेहरमी से पीटा.

Mysore: गुंडों को पैसे देने से मना करने पर छात्रा से गैंगरेप, बॉयफ्रेंड को बेरहमी से पीटा

Mysore Gang-Rape Case: पुलिस अब भी आरोपियों की तलाश कर रही है.

मैसूर:

कर्नाटक (Karnataka) में लुटेरों के एक गिरोह ने पैसा देने से मना करने पर एक छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया. इतना ही नहीं छात्रा के बॉयफ्रेंड को गुंडों ने बेरहमी से पीटा भी. पुलिस के मुताबिक यह घटना कर्नाटक के मैसूर (Mysore) में सामने आई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले में FIR (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज कर ली है. FIR के अनुसार, शहर के बाहरी इलाके में चामुंडी हिल्स (Chamunda Hills) के समीप लुटेरों के गिरोह ने कपल को घेर लिया और उनसे पैसे मांगे. मना करने पर उन पर हमला किया गया. दो आरोपियों ने कथित तौर पर छात्रा के साथ बलात्कार किया; उसके बॉयफ्रेंड को गिरोह के सदस्यों ने पीटा.

बिहार : रक्षाबंधन पर बहन से सांप को राखी बंधवा रहा था संपेरा भाई, पैर पर डंसने से मौत

मामले में गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. हमारे अधिकारियों को बेंगलुरु से मैसूर भेजा गया है. मैं भी कल मैसूर जा रहा हूं. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. कल शाम करीब साढ़े सात बजे दो छात्र हेलीपैड के पास जंगल में गए. बदमाशों के एक समूह ने उनका पीछा कर वारदात को अंजाम दिया है. देर रात करीब डेढ़ बजे छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सुबह अस्पताल से जानकारी मिली. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे की पूछताछ की जा रही है. मैंने अधिकारियों से मामले को बहुत गंभीरता से लेने के लिए कहा है.

घटना के लगभग 24 घंटे बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने कहा है कि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, जांच जारी है. छात्रा का बयान अभी दर्ज नहीं किया गया है.


मुजफ्फरनगर दंगे : BJP सरकार ने जो 77 केस बिना वजह बताए वापस लिए, उन्हें खोला जा सकता है दोबारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चामुंडी हिल्स, मैसूर शहर से लगभग 13 किलोमीटर दूर, राज्य के लोकप्रिय स्थलों में से एक है जहां चामुंडेश्वरी मंदिर स्थित है.