मुंबई : होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला मॉडल का शव

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बताया कि मौके से एक एक सुसाइड नोट (Suicide note) भी मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत को लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. मैं खुश नहीं हूं.

मुंबई : होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला मॉडल का शव

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के अंधेरी इलाके में एक होटल के कमरे में गुरुवार को 40 वर्षीय मॉडल (Model) का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस के मुताबिक, मॉडल ने बुधवार रात करीब 8 बजे होटल में चेक-इन किया और डिनर भी ऑर्डर किया था.

हाउसकीपिंग स्टाफ के बार-बार फोन करने पर गुरुवार को उसने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद होटल के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी. होटल पहुंचने पर पुलिस ने मास्टर चाबी से कमरा खोला तो मॉडल का शव पंखे से लटका मिला. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

सुसाइड नोट पर मॉडल ने लिखा, "मुझे खेद है. इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. मैं खुश नहीं हूं. मुझे बस शांति चाहिए." वर्सोवा पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच चल रही है. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है.

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

Video: SC ने महिलाओं को दिया एक और बड़ा अधिकार, कहा- सुरक्षित गर्भपात का सभी को हक

अन्य खबरें