150 लोगों से करोड़ों रुपए ठगकर कर लिया था 'सुसाइड', महीनों से शव ढूंढ़ रही थी पुलिस, अब होटल में अय्याशी करता दिखा

खंडवा का शेख जुनैद ने सरकारी विभाग में ठेका दिलवाने के नाम पर लोगों से पहले तो करोड़ो रूपये ठग लिए. फिर उसने आत्महत्या का वीडियो वायरल किया था. लेकिन पुलिस को उसके जिंदा होने के सबूत मिले हैं. जिसके बाद से पुलिस उसकी फिर से तलाश शुरू की है.

150 लोगों से करोड़ों रुपए ठगकर कर लिया था 'सुसाइड', महीनों से शव ढूंढ़ रही थी पुलिस, अब होटल में अय्याशी करता दिखा

पुलिस ने नर्मदा नदी में भी आरोपी का शव तलाशा

खंडवा:

मध्य प्रदेश कखंडवा में वन विभाग में ठेका दिलाने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपए हड़पने वाले जिस शेख जुनैद का शव पुलिस दस माह से नदी में ढूंढ रही थी, असल में उस युवक के जिंदा होने के सबूत मिले हैं. पीड़ितों ने बताया एक साल पहले जुनैद ने सैकड़ों लोगों से करोड़ो रुपए ठेका दिलाने के नाम पर लिए और फिर वह गायब हो गया. अचानक उसने एक दिन वीडियो जारी कर कर्जदारों से परेशान होने की बात कहकर इस दुनिया से अपना जीवन समाप्त करने का एक वीडियो जारी किया. वीडियो सामने के बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नर्मदा किनारे काफी समय तक उसका शव तलाशा, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी उसका शव नहीं मिला.

खंडवा के शेख जुनैद पिता शेख फरीद वन विभाग में पदस्थ थे. जुनैद के पिता की बीमारी के चलते उसको वन विभाग में नौकरी मिल गई थी. जुनैद इससे पहले प्रॉपर्टी खरीदी-बिक्री का काम भी करता था, लेकिन कोरोना काल में उसका ये कारोबार ठप हो गया. इसके बाद उसने लोगों को सरकारी विभाग में ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रुपए ठग लिए. फिर उसने करीब 150 लोगों से करीब 5 करोड़ उधार ले लिए. वन विभाग की लकड़ियों के ठेके के नाम पर लोगों से करोड़ों रूपये ठगे. इसके बाद वन विभाग के अधिकारियों के साथ अपनी फोटो देकर कर लोगों को अपने झांसे में लिया.

जुनैद ने जनवरी में मौत का नाटक किया इसी नाटक को सच करने के लिए बाकायदा उसने मोरटक्का के नर्मदा नदी के पुल पर जाकर कर्जदार से परेशान का एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे वायरल किया. इसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस नर्मदा नदी किनारे भी उसके शव को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कोई सफलता नहीं लगी. फिर अचानक जिन लोगों ने उसको उधार पैसे दिए थे उन्होंने कुछ फोटो वीडियो खंडवा एसपी विवेक सिंह को दिए और कहा कि जुनैद कहीं गुमनामी की जिंदगी जी रहा है. और उन से उधार लिए पैसों से बड़े-बड़े होटलों में जाकर ऐसो आराम की जिंदगी जी रहा है. पुलिस एक बार फिर आरोपी जुनैद की तलाश में छापेमारी भी कर रही है.

ये भी पढ़ें : ओडिशा कॉलेज में रैंगिंग के दौरान लड़की को जबरन करवाया किस, 5 हिरासत में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : श्रद्धा मर्डर केस की जांच में जुटी पुलिस को छतरपुर और महरौली के जंगल में मिली कई हड्डियां