बंगाल में शख्स ने की पत्नी की हत्या, शव के टुकड़े करके नहर में फेंका : पुलिस

पुलिस ने पति के कथित कबूलनामे के हवाले से दावा किया कि शव के सिर और धड़ को दो अलग-अलग बोरों में रखा गया था. फिर उसे महानंदा नहर में बहा दिया गया.

बंगाल में शख्स ने की पत्नी की हत्या, शव के टुकड़े करके नहर में फेंका : पुलिस

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जलपाईगुड़ी:

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक शख्स को पत्नी की हत्या के आपोर में हिरासत में लिया गया है. पुलिस की मानें तो शख्स ने स्वीकार किया है कि उसने अपनी पत्नी का हत्या की फिर शव के दो टुकड़े कर उसे बोरे में भर कर सिलिगुड़ी के एक नहर में फेंक दिया, ताकि उसके अपराध का खुलासा ना हो.   

अधिकारी के अनुसार पत्नी के लापता होने के दस दिनों बाद जारी पूछताछ में अपन अपराध स्वीकार किया है. दरअसल, शख्स को शक था कि उसकी पत्नी रेणुका खातुन के विवाहोत्तर संबंध हैं. ऐसे में कथित तौर पर पति मो. अंशारुल ने पहले पत्नी की गला घोंटकर हत्या की और फिर उसके शव को दो टुकड़े किए. 

पुलिस ने पति के कथित कबूलनामे के हवाले से दावा किया कि शव के सिर और धड़ को दो अलग-अलग बोरों में रखा गया था. फिर उसे महानंदा नहर में बहा दिया गया. अधिकारी ने कहा कि गोतखोरों की मदद से शव को ढूंढने की कोशिश जारी है. 

रेणुका की कथित हत्या दिल्ली में श्रद्धा वॉलकर की हत्या और उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा उनके शरीर को 35 टुकड़ों में काट देने की याद दिलाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- मेयर का चुनाव : दिल्ली सरकार और उप राज्यपाल वीके सक्सेना के बीच फिर ठनी
-- विमान में महिला पर पेशाब करने वाले को पकड़ने के लिए पुलिस ने की रेड, आरोपी फरार