विमान में महिला पर पेशाब करने वाले को पकड़ने के लिए पुलिस ने की रेड, आरोपी फरार

26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में यह घटना हुई थी. बताया जाता है कि घटना उस समय हुई, जब लंच के बाद लाइट बंद थी. पेशाब करने के बाद, वह आदमी तब तक खड़ा रहा, जब तक कि एक अन्य यात्री ने उसे जाने के लिए नहीं कहा.

विमान में महिला पर पेशाब करने वाले को पकड़ने के लिए पुलिस ने की रेड, आरोपी फरार

महिला पर पेशाब करने वाले यात्री को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें मुंबई के अलावा कुछ और जगहों पर रेड कर रही हैं.

नवंबर महीने में एयर इंडिया की बिजनेस क्लासमें उड़ान के दौरान शराब के नशे में एक महिला पर पेशाब करने वाले यात्री को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें मुंबई के अलावा कुछ और जगहों पर रेड कर रही हैं. हालांकि, आरोपी मुंबई में नहीं है. दिल्ली पुलिस की टीम मुंबई में है.आरोपी के खिलाफ 354, 294, 506, 509 और एयरक्राफ्ट एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. आरोपी अभी भागा हुआ है.

आपको बता दें कि 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में यह घटना हुई थी. बताया जाता है कि घटना उस समय हुई, जब लंच के बाद लाइट बंद थी. पेशाब करने के बाद, वह आदमी तब तक खड़ा रहा, जब तक कि एक अन्य यात्री ने उसे जाने के लिए नहीं कहा.

इसके बाद महिला ने चालक दल से शिकायत की और उन्हें बताया कि उसके कपड़े, जूते और बैग पेशाब में भीग गए हैं. चालक दल ने कथित तौर पर उसे कपड़े और चप्पलें दीं और उसे अपनी सीट पर लौटने के लिए कहा.

एक अधिकारी ने कहा, "एयर इंडिया ने एक आंतरिक समिति का गठन किया है और पुरुष यात्री को 'नो-फ्लाई लिस्ट' में डालने की सिफारिश की है. मामला एक सरकारी समिति के अधीन है और फैसले का इंतजार है."

महिला ने कथित तौर पर अपने पत्र में कहा है कि वह गंदी सीट पर वापस नहीं जाना चाहती थी, इसलिए उसे क्रू सीट दी गई. एक घंटे के बाद, उसे सीट पर लौटने के लिए कहा गया, जो बाद में चादरों से ढकी हुई थी, लेकिन उसमें अभी भी बदबू आ रही थी. बाद में, उसे एक और चालक दल की सीट दी गई, जहां उसने अपना शेष उड़ान का समय बिताया.

महिला का आरोप है कि बिजनेस क्लास की कई सीटें खाली होने के बावजूद उसे दूसरी केबिन सीट नहीं दी गई. उसने आरोप लगाया है कि विमान के दिल्ली में उतरने के बाद आरोपी यात्री को बिना किसी रोक-टोक के जाने दिया गया.

यह भी पढ़ें-

24 दिसंबर से 3 जनवरी तक विदेश से आने वाले 124 लोगों में मिले 11 टाइप के कोरोना वेरिएंट

"गाड़ी दीपक नहीं, अमित चला रहा था" : कंझावला केस में दिल्ली पुलिस ने दिए ये 5 बड़े अपडेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंझावला मामले में आया नया सीसीटीवी वीडियो : रोहिणी सेक्टर 1 से ऑटो में बैठकर भागे थे आरोपी