इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी भरा आया मेल, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

ईमेल भेजने वाले ने लिखा कि इंडिगो (Indigo) की फ्लाइट संख्या 6E-6045 में बम रखा है. यह फ्लाइट (Flight) रात में मुंबई से अहमदाबाद जाने वाली थी. बम (Bomb) की अफवाह के चलते इंडिगो की फ्लाइट (Indigo flight) को जांच के बाद रात को देरी से छोड़ा गया.

इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी भरा आया मेल, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

मुंबई एयरपोर्ट को इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल आया है.

मुंबई:

मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर शनिवार रात इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E-6045 में बम रखे होने का ई-मेल आने के बाद सुरक्षा एजेंससियां सतर्क हो गई हैं. यह फ्लाइट रात में मुंबई से अहमदाबाद (Mumbai to Ahmedabad) जाने वाली थी. जांच के दौरान फ्लाइट में कुछ भी नहीं मिला, जिसके बाद फ्लाइट को रात में देरी से छोड़ा गया. अब मुंबई पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर ये ई-मेल किसने और क्यों भेजा.

बम की अफवाह के बाद मलेशिया की उड़ान में देरी
बता दें कि दिल्ली से मलेशिया जाने वाली एक उड़ान शुक्रवार को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बम की झूठी अफवाह के कारण देरी से रवाना हुई थी. अधिकारियों ने बताया कि मलेशिया एयरलाइंस की एमएच-173 उड़ान से दोपहर करीब 1 बजे बम की धमकी के बारे में सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क किया गया, जिसके बाद उन्होंने पूरे विमान की गहन जांच की.

इसके बाद विमान ने 2 घंटे 40 मिनट की देरी के बाद कुआलालंपुर के लिए उड़ान भरी और घटना में शामिल चार यात्रियों को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया. विमान के ओवरहेड केबिन में बैग रखने को लेकर दो यात्रियों के बीच बहस छिड़ गई. एक यात्री ने दूसरे से पूछा कि उसके बैग में क्या है तो दूसरे ने जवाब में 'बम' कहा. पायलट को इसके बारे में सूचित किए जाने के बाद उड़ान को रोक दिया गया. इसके बाद पायलट ने एटीसी (हवाई यातायात नियंत्रक) को घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:कानपुर : तालाब में पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली, 22 लोगों की मौत