लखनऊ : तेज रफ्तार कार ने पुलिस अधिकारी के बेटे को कुचला, CCTV की मदद से 2 आरोपी गिरफ्तार

न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को टक्कर मारने वाली एसयूवी का पता लगा लिया गया है. सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

लखनऊ : तेज रफ्तार कार ने पुलिस अधिकारी के बेटे को कुचला, CCTV की मदद से 2 आरोपी गिरफ्तार

वाहन की टक्कर में बच्चे की मौत

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विस्तार इलाके में मंगलवार को एक पुलिस अधिकारी के 10 साल के बेटे को टक्कर मारने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अधिकारी का 10 साल का बेटा हादसे के समय सड़क पर स्केटिंग का अभ्यास कर रह था, उसी दौरान एक तेज रफ्तार एसयूवी ने कुचलकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गई. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित की थीं. 

ये भी पढ़ें-नेशनल हेराल्ड केस: 700 करोड़ की संपत्ति अटैच मामले में कांग्रेस पर जमकर बरसे बीजेपी नेता

CCTV से हुई आरोपियों की पहचान

पुलिस को घटना वाली जगह, जनेश्वर मिश्र पार्क के पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज स्कैन करने के बाद आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली. न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एसयूवी का पता लगा लिया गया है. सार्थक सिंह और देवश्री वर्मा नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि श्वेता श्रीवास्तव पहले गोमती नगर पुलिस स्टेशन में तैनात थीं और फिर उन्हें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के रूप में एक विशेष जांच दल में स्थानांतरित कर दिया गया था. 

स्केटिंग प्रैक्टिस के दौरान बच्चे को मारी टक्कर

मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से श्वेता श्रीवास्तव के नाबालिग बेटे की मौत हो गई. ये जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई.पुलिस के अनुसार लखनऊ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) श्वेता श्रीवास्तव का 10 साल का बेटा नैमिष जनेश्वर मिश्र पार्क के निकट स्केटिंग प्रैक्टिस के लिए गया था, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उसको टक्कर मार दी, घायल बच्चे तो तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. 

वाहन की टक्कर में पुलिस अधिकारी के बेटे की मौत

उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि आज सुबह साढ़े पांच बजे थाना गोमतीनगर विस्तार पुलिस को सूचना मिली कि पुलिस मुख्यालय में कार्यरत श्वेता श्रीवास्तव के बेटे को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जब वह स्केटिंग की प्रैक्टिस कर रहा था. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस संबंध में पीड़ित परिवार से प्राप्त तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर नीतीश कैबिनेट ने पास किया प्रस्ताव