गाजियाबाद के तहसील दफ्तर में वकील की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

गाजियाबाद के सिहानीगेट क्षेत्र में सदर तहसील परिसर के अंदर चैंबर में घुसकर बैनामा लेखक और वकील मोनू चौधरी उर्फ मनोज चौधरी को गोली मारी गई

गाजियाबाद के तहसील दफ्तर में वकील की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

गाजियाबाद में वकील की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

नई दिल्ली :

गाजियाबाद के तहसील आफिस में बुधवार को एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई. थाना सिहानीगेट क्षेत्र में यह घटना हुई. सदर तहसील परिसर के अंदर चैंबर में घुसकर बैनामा लेखक और वकील मोनू चौधरी उर्फ मनोज चौधरी को गोली मारी गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मोनू चौधरी पर जब हमला हुआ तब वे चेम्बर में बैठे थे. उन पर अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई. सदर तहसील परिसर के अंदर यह वारदात उस वक्त हुई है, जब मोनू चौधरी चैंबर नंबर-95 के अंदर खाना खा रहे थे. 

इस वारदात के बाद तमाम वकील मौके पर इकट्ठे हो गए और पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. मोनू चौधरी का शव उनकी कुर्सी पर लहूलुहान हालत में मिला. वे तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव भी लड़ चुके थे.

पैदल आए थे हमलावर 

प्राथमिक जानकारी के अनुसार सिहानी गेट थाना क्षेत्र की सदर तहसील के चैंबर नंबर-95 में यह वारदात बुधवार को दोपहर दो बजे के आसपास हुई. कहा जा रहा है कि हमलावर पैदल आए थे और वारदात करके फरार हो गए. 

सुरक्षा के बावजूद वारदात

बुधवार को पूरे प्रदेश में वकीलों के आंदोलन के मद्देनजर सभी कचहरी और तहसील दफ्तरों में पुलिस फोर्स तैनात थी. इसके बावजूद हमलावर हत्या करके फरार हो गए. इससे पुलिस सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो थे अज्ञात हमलावर
 
गाजियाबाद सिटी के डीसीपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, आज दोपहर लगभग सवा दो बजे थाना सिंहनी गेट को जानकारी मिली कि जब मोनू चौधरी उर्फ मनोज चौधरी अपने चेंबर में बैठे हुए थे तभी दो अज्ञात हमलावर आए और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. तुरंत मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है, जांच की जा रही है.