नौकरी छोड़ने से इंकार करने पर पत्नी को पीटने वाला केरल का व्यक्ति गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम के एक स्थानीय निवासी दिलीप ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को इसलिए पीटा क्योंकि वह उसकी इच्छा के विरुद्ध एक सुपरमार्केट में काम करने जा रही थी.

नौकरी छोड़ने से इंकार करने पर पत्नी को पीटने वाला केरल का व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को हत्या के प्रयास और कई अन्य आरोपों के तहत गिरफ्तार किया है.

तिरुवनंतपुरम:

केरल के तिरुवनंतपुरम जिले में मलयिंकीज़ू पुलिस ने बुधवार को एक 27 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करने और फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया. दिलीप (27) का वीडियो इंटरनेट पर कई बार वायरल होने के बाद पुलिस ने दिलीप (27) को गिरफ्तार कर लिया. तिरुवनंतपुरम के एक स्थानीय निवासी दिलीप ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को इसलिए पीटा क्योंकि वह उसकी इच्छा के विरुद्ध एक सुपरमार्केट में काम करने जा रही थी.

वीडियो में दिलीप को अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिलीप की पत्नी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मुझे कर्ज चुकाने के लिए नौकरी पर जाना है." इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला का चेहरा खून से लथपथ था. दिलीप की पत्नी द्वारा दर्ज की गई शिकायत की गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए मलयंकीझू पुलिस ने हत्या के प्रयास और कई अन्य आरोपों के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें : शादीशुदा प्रेमिका पर शक होने पर गला घोंटकर हत्या कर दी, आरोपी गिरफ्तार

इससे पहले, जून में, मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक महिला की पिटाई की गई थी और एक अन्य पुरुष के साथ उसके कथित संबंधों के लिए उसके पति को जूतों की माला पहनकर अपने कंधों पर ले जाने के लिए मजबूर किया गया था. घटना देवास जिले के बोरपदाव गांव में हुई, एएनआई ने सीखा. 11 नामजद व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली की एक महिला ने 5 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप