गुरुग्राम में एक दंपति के चंगुल से छुड़ायी गयी झारखंड की नाबालिग लड़की

पुलिस और ‘वन स्टॉप सेंटर’ सखी के संयुक्त दल ने एक दंपति द्वारा अपनी साढ़े तीन साल की बच्ची की देखभाल के लिए रखी गयी 14 वर्षीय लड़की को छुड़ाया है.

गुरुग्राम में एक दंपति के चंगुल से छुड़ायी गयी झारखंड की नाबालिग लड़की

गुरुग्राम:

पुलिस और ‘वन स्टॉप सेंटर' सखी के संयुक्त दल ने एक दंपति द्वारा अपनी साढ़े तीन साल की बच्ची की देखभाल के लिए रखी गयी 14 वर्षीय लड़की को छुड़ाया है. अधिकारियों ने इसकी यहां जानकारी दी. अधिकारियों ने यहां मंगलवार को बताया कि निजी कंपनी में काम करने वाले न्यू कॉलोनी का दंपती महीनों से लड़की को कथित तौर प्रताड़ित कर रहा था तथा उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था. उन्होंने बताया कि लड़की के हाथों, पैर और मुंह पर कई चोटें पायी गयी हैं.

सखी सेंटर की प्रभारी पिंकी मलिक द्वारा दर्ज करायी शिकायत के अनुसार, रांची (झारखंड) की रहने वाली पीड़िता को एक प्लेसमेंट एजेंसी के जरिए काम पर रखा गया था. मलिक ने आरोप लगाया कि दंपती नाबालिग लड़की से काम कराता था तथा उसकी बेरहमी से पिटायी करता था, साथ ही उसे पूरी रात सोने नहीं देता था, वे उसे भोजन भी नहीं देते थे और वह कचरे के डिब्बे में फेंका गया बचा-खुचा भोजन खाती थी.

पीड़ित लड़की को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. न्यू कॉलोनी पुलिस थाने के एसएचओ दिनकर ने कहा, ‘‘हम तथ्यों की जांच कर रहे हैं और दंपती को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)